होम / Bihar Priest Murder: बिहार में फिर शुर हुआ जंगल राज? मंदिर के पुजारी की दर्दनाक हत्या

Bihar Priest Murder: बिहार में फिर शुर हुआ जंगल राज? मंदिर के पुजारी की दर्दनाक हत्या

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 17, 2023, 6:18 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Bihar Priest Murder: बिहार के दानापुर से एक बार दिल को दहला देने वाली ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 32 वर्षीय मनोज कुमार एक स्थानीय भगवान शिव मंदिर के पुजारी के रुप में काम करता थें। मनोज पांच दिन पहले लापता हो गए थें। जिन्हें शनिवार (16 दिसंबर) को मृत पाए गया। मृतक बिहार के दानापुर गांव का रहने वाला था। उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि कुमार को उनकी गर्दन के पास गोली मारी गई थी और उनके निजी अंगों पर हमला किया गया था। इस घटना ने बिहार को सकते में डाल दिया है।

  • घर के  झाड़ियों के पास मिला शव
  • स्थानिय लोगों ने राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम  किया

लोगों में गुस्से का माहौल

शनिवार सुबह कुछ झाड़ियों के पास उसका शव पाए जाने के बाद, स्थानीय लोग इलाके में इकट्ठा हो गए और कथित तौर पर पुलिस पर पथराव किया। आगजनी की घटनाओं की खबरें हैं और इलाके को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-27 को अवरुद्ध कर दिया गया है। मृतक पुजारी के भाई और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व मंडल अध्यक्ष अशोक कुमार साह ने कहा कि हत्या को लेकर लोग गुस्से में हैं। घटना में एक पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की गई है और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

क्या है पूरा मामला 

शाम होते-होते आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थिति को नियंत्रण में कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जैसे ही स्थिति सामने आई, हजारों वाहन राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। पुलिस ने यातायात बाधित करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुजारी के परिवार के मुताबिक, सोमवार (11 दिसंबर) की रात मनोज कुमार भगवान शिव के मंदिर गए थे। जिसके बाद उन्हें उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अगले दिन, परिवार ने मांझा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। जहां उन्होंने यह भी आशंका व्यक्त की कि कुमार का अपहरण कर लिया गया है।

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, लेकिन तुरंत कोई ठोस सुराग नहीं मिला। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, मनोज कुमार रात 02:30 बजे मंदिर से बाहर जाते दिख रहे हैं और उसके की कोई जानकारी नहीं मिली। शनिवार सुबह उसका शव घर के पास झाड़ियों में मिला। सदर उपमंडल पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस हर संभावित पहलू से जांच कर रही है और मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि परिजनों को जांच में पुलिस का सहयोग करना चाहिए। पुलिस ने यह भी कहा है कि एनएच-27 को जाम करने, पुलिस पर पथराव करने और पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ करने के मामले में उपद्रवियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
ADVERTISEMENT