होम / Bihar: बिहार में लड़की का अपहरण, दुष्कर्म फिर हत्या, झारखंड में खोदकर निकाला गया शव -IndiaNews

Bihar: बिहार में लड़की का अपहरण, दुष्कर्म फिर हत्या, झारखंड में खोदकर निकाला गया शव -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 6, 2024, 9:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bihar: मेदिनीनगर के उप-मंडल पुलिस अधिकारी मणिभूषण प्रसाद ने गुरुवार (6 जून) को बताया कि झारखंड में एक किशोरी का शव उसके गांव में खोदकर निकाला गया। कथित तौर पर बिहार में तस्करी के बाद उसकी बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। अज्ञात लोगों ने पलामू जिले के रामगढ़ पुलिस थाने के अंतर्गत उसके गांव में उसका शव दफना दिया। मृतक लड़की कोरवा समुदाय से थी, जो एक आदिम जनजाति है। मेदिनीनगर के उप-मंडल पुलिस अधिकारी मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि 13 वर्षीय लड़की की हत्या की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने बुधवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को खोदकर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहले दुष्कर्म फिर हत्या

बता दें कि, मंगलवार (4 जून) को दर्ज शिकायत में लड़की की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी का बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। उसे उसके गांव से करीब 200 किलोमीटर दूर बिहार के सासाराम जिले में तस्करी के बाद ले जाया गया। वहीं लड़की के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और उसकी मां दूसरे व्यक्ति से शादी करके बगल के गांव में चली गई थी। किशोरी अपने एक रिश्तेदार के साथ गांव में ही रहती थी। प्रसाद ने बताया कि उसकी स्थिति का फायदा उठाते हुए उसी गांव के एक व्यक्ति ने आठ महीने पहले उसे ईंट भट्टे पर काम दिलाने का आश्वासन देकर सासाराम में तस्करी कर लाया था।उसकी मां ने ईंट भट्टे के मालिक पर अपराध में शामिल होने का आरोप लगाया। इस मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम सासाराम भेजी गई।

Zomato: हैदराबाद में ज़ोमैटो के ब्लिंकिट गोदाम पर छापा, खाद्य सुरक्षा उल्लंघन के कई मामले आए सामने -IndiaNews

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद में एसी कंप्रेसर में विस्फोट, एक घर में लगी आग -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT