होम / Liquor in Bihar: कई गांवों में जहरीली शराब मचा रही मौत का तांडव! 25 से अधिक हुए PMCH में भर्ती

Liquor in Bihar: कई गांवों में जहरीली शराब मचा रही मौत का तांडव! 25 से अधिक हुए PMCH में भर्ती

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 18, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Liquor in Bihar: कई गांवों में जहरीली शराब मचा रही मौत का तांडव! 25 से अधिक हुए PMCH में भर्ती

Liquor in Bihar

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Liquor in Bihar: बिहार के कई गांवों में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौतें लगातार बढ़ रही हैं। जानकारी के मुताबिक, सिवान जिले में 28 मौतें हो चुकी हैं, जबकि छपरा में 7 लोगों की जान चली गई है। अब तक 25 से अधिक लोग पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (PMCH) में भर्ती हैं। इस घटना से इलाके में मातम का माहौल है और लोगों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Hindu Swabhiman Yatra: गिरिराज सिंह की ‘यात्रा’ से बढ़ रहा सियासी तापमान, जानें डिटेल में

पुलिस ने की छापेमारी शुरू

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि, जहरीली शराब के निर्माण और आपूर्ति से जुड़े अपराधियों की पहचान कर, पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। अब तक कई अवैध शराब बनाने की सामग्री और उपकरण जब्त किए जा चुके हैं, जिन्हें पुलिस ने मौके पर ही नष्ट कर दिया। इस दौरान पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। साथ ही, घटना से प्रभावित परिवारों में गहरा शोक है।

मरीजों की संख्या में लागतार बढ़त

इस जहरीली शराब ने कई लोगों की जान ले ली है, जिससे इन गांवों में तनाव का माहौल बन गया है। स्थानीय लोगों के बीच डर और गुस्सा फैला हुआ है। लोग इस दर्दनाक हादसे को लेकर सरकार और प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले में PMCH में भर्ती लगभग सभी मरीजों की हालत नाजुक बनी हुई है, जबकि प्रशासन ने इस घटना पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए जांच को तेज कर दिया है। जिला परिषद भी इस मामले पर सक्रिय हो गई है, और विशेष जांच टीम को तैनात कर दिया गया है ताकि इस पूरे मामले की गहराई से जांच की जा सके और दोषियों को सख्त सजा दी जा सके।

Abbas Ansari Bail: अब्बास अंसारी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, इस मामले में मिली जमानत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT