होम / Murder Crime: राज्य में बढ़ रही हत्या की घटनाएं, पटना के पूर्व सरपंच को मारी गोली

Murder Crime: राज्य में बढ़ रही हत्या की घटनाएं, पटना के पूर्व सरपंच को मारी गोली

Shruti Chaudhary • LAST UPDATED : August 25, 2024, 11:26 am IST

Murder Crime: राज्य में बढ़ रही हत्या की घटनाएं, पटना के पूर्व सरपंच को मारी गोली

India News Bihar(इंडिया न्यूज), Murder Crime: राजधानी पटना के मनेर थाना क्षेत्र के बड़की कठौतिया गांव से बेखौफ बदमाशों का अपराध सामने आया है। यहां के पूर्व सरपंच लाल बाबू सिंह पर जानलेवा हमला हुआ। चार पहिया वाहन में आए अज्ञात बदमाशों ने पूर्व सरपंच पर 5 गोलियां चलाई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए दानापुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना को लेकर जानकारी मिली बलुआ पंचायत की सरपंच अनिता देवी के पति व पूर्व सरपंच लाल बाबू सिंह अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित पुल पर गांव के एक व्यक्ति के साथ बैठे हुए थे। इस बीच चार पहिया सवार बदमाशों ने उनके ऊपर गोलियां चला दी।

पूर्व सरपंच की हालत गंभीर

गोली लगने के कारण पूर्व सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है। मनेर थाना के एडिशनल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने जानकारी दी की इस मामले में पुलिस कार्रवाई के लिए जुटी हुई है।

Vijay Kumar Sinha: ‘बांग्लादेश के हिन्दुओं की चीत्कार नहीं सुन…’, विपक्ष पर बरसे विजय सिन्हा

इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी इस तरह की एक घटना सामने आई है। यहां मीनापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार 4 बदमाशों ने पूर्व सरपंच के साथ उनके भाई और बेटे को भी गोली मार गए। तीनो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अपराधी मौके से फरार

इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों के आक्रोश को देखते हुए एसपी सिटी अवधेश दीक्षित, डीसीपी ईस्ट सहरिया अख्तर और एसडीपीओ टाउन विनीता कुमारी भी मौके पर पहुंचे और मामले को संभाला। उन्होंने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

किराना दुकानदार पर चलाई गोली

घटना को लेकर जानकारी दी कि देर शाम हथियार से लैस चार बाइक सवार अपराधी नंद लाल साह के किराना दुकान पर पहुंचे और किराना दुकानदार पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनते ही दुकानदार के भाई और पूर्व सरपंच विजय कुमार साह और उनका बेटा भी वहां पहुंचा। उस वक्त अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी। गोलियों की आवाज से लोगो में डर का माहौल बन गया और अपराधी मौके से फरार हो गए।

निसंतान जोड़े को मिलता है संतान का सुख, भगवान श्रीकृष्ण के इस मंदिर में दान करें चांदी की बांसुरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘जुआ खेलते थे मुलायम सिंह यादव, ऐसे जीती साइकिल और फिर’… इस मशहूर नेता ने Akhilesh Yadav के पिता पर किया चौंकाने वाला खुलासा
BJP Sankalp Patra: अग्निवीरों को सरकारी नौकरी पक्की, जानें लोन और फसलों में क्या मिलेगा फायदा? हरियाणा में बीजेपी के 5 बड़े वादे
पाकिस्तान जैसी ‘सोच’ पर NC-Congress ने तोड़ी चुप्पी, Omar Abdullah ने Pak मंत्री को जोर का हड़काया
अमेरिका की अदालत ने खालिस्तानी आतंकवादी के मामले में भारत सरकार को भेजा समन
फेमस कोरियोग्राफर को यौन उत्पीड़न के आरोप में बेंगलुरु में किया गिरफ्तार, जाने मामला
MP News: रेलवे कर्मचारी पर बनाया धर्म बदलने का दबाव, धार्मिक भावनाओं को पहुंची ठेस
Rajasthan News: RAS प्रियंका के मौत के बाद हंगामा, विश्नोई समाज ने सरकार से की ये मांग
ADVERTISEMENT