होम / Paris Paralympics 2024: मुज्जरफरपुर के शरद कुमार ने किया नाम रौशन! सिल्वर मेडल के साथ मिली तमाम नेताओं से बधाई

Paris Paralympics 2024: मुज्जरफरपुर के शरद कुमार ने किया नाम रौशन! सिल्वर मेडल के साथ मिली तमाम नेताओं से बधाई

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 5, 2024, 11:12 am IST

Paris Paralympics 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक 2024 में बिहार के मुजफ्फरपुर के शरद कुमार ने एक बार फिर देश का नाम रोशन किया है। हाई जंप इवेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए शरद ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया। उनकी इस सफलता पर देशभर से बधाइयों का तांता लग गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शरद की तारीफ करते हुए इसे भारत के लिए गर्व का क्षण बताया है। शरद की इस ऐतिहासिक जीत के बाद बिहार में उत्साह की लहर दौड़ गई है।

Read More: Nitish Govt: नीतीश सरकार हुई गदगद! इन 3 जिलों में होगी ब्लॉक की नीलामी, 5000 करोड़ रूपए का मुनाफा

तमाम बड़ी हस्तियों ने दी बधाई

शरद कुमार की इस उपलब्धि के साथ ही भारत ने पैरालंपिक्स में 20 पदकों का आंकड़ा छू लिया है, जो देश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। बता दें कि शरद को तमाम बड़े नेताओं, मंत्रियों, और विधायकों से बधाई और शुभकामनाएं मिली हैं। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शरद कुमार की सराहना की और कहा कि शरद ने मुजफ्फरपुर का नाम ऊँचा किया है। जानकारी के मुताबिक शरद ने इससे पहले 2020 टोक्यो पैरालंपिक्स में भी कांस्य पदक जीता था, और अब पेरिस पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर अपनी काबिलियत का फिर से लोहा मनवाया है।

मंत्री मंगल पांडे ने दी X पर बधाई

शरद की इस जीत से न सिर्फ मुजफ्फरपुर, बल्कि पूरे बिहार को गर्व है। बता दें कि उनकी इस सफलता पर बधाइयों का सिलसिला जारी है, और उनके इस प्रदर्शन ने देशवासियों के दिलों में एक बार फिर से उम्मीद और गर्व की भावना को जगाया है। शरद कुमार की इस मेहनत और जज़्बे ने यह साबित कर दिया कि वह भारतीय खेल जगत के एक मजबूत स्तंभ हैं।

Read More: Bihar Weather Report: होगी झमाझम बारिश, कई जिलों में तूफान को लेकर भी अलर्ट, जानें अपडेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT