होम / विधानसभा में उठा पटना जंक्शन पर अश्लील वीडियो चलने का मुद्दा, विपक्ष ने की बिहार में योगी मॉडल लागू करने की मांग

विधानसभा में उठा पटना जंक्शन पर अश्लील वीडियो चलने का मुद्दा, विपक्ष ने की बिहार में योगी मॉडल लागू करने की मांग

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 20, 2023, 3:59 pm IST
Patna Junction Video Case in Assembly: बिहार के पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन पर अचानक अश्लील वीडियो चलने का मुद्दा आज सोमवार को बिहार विधानसभा में उठाया गया। इस मुद्दे को लेकर भाजपा ने जमकर हंगामा करते हुए रेलवे प्रशासन पर इसका ठिकरा फोड़ा। बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने इस मामले पर कहा कि प्रशासन को इसे पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। इसके साथ ही कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने बिहार में योगी मॉडल लागू करने की भी मांग की है। जिस पर नीतीश सरकार ने आपत्ति जताई है।

विपक्ष ने की अश्लील वीडियो मुद्दे की कड़ी निंदा

सदन में विपक्ष ने पटना जंक्शन पर अश्लील वीडियो चलने की घटना की खूब निंदा की। पवन जायसवाल ने सदन में कहा कि पटना रेलवे स्टेशन पर पोर्न वीडियो चलना बहुत खतरनाक है। इस पर रेलवे प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। जायसवाल ने कहा कि आखिर ये कैसी व्यवस्था है? वहीं, नीतीश सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने इस मुद्दे को लेकर कहा कि बिहार को केंद्र सरकार बदनाम करने में लगी हुई है। ऐसी घटनाओं को लेकर रेल प्रशासन को तत्काल संज्ञान लेते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

पटना जंक्शन पर चला अश्लील वीडियो

दरअसल, पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन में बीते दिन रविवार सुबह अचानक अश्लील वीडियो चलने लगी। इस घटना से रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। आरपीएफ और जीआरपी अधिकारियों ने तुरंत संबंधित एजेंसी से संपर्क कर अश्लील वीडियो बंद करवाई। रेलवे स्टेशन पर लगे दर्जनों टीवी स्क्रीन पर करीब 3 मिनट तक अश्लील वीडियो प्रसारित होता रहा। पटना जंक्शन पर इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिला, पुरुष यात्री अपने बच्चों के साथ मौजूद थे। संबंधित एजेंसी पर रेलवे प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उसका अनुबंध खत्म कर दिया है। साथ ही कंपनी को ब्लैक लिस्ट में कर दिया है।

बिहार विधानसभा में उठी योगी मॉडल लागू करने की मांग

बता दें कि विपक्ष ने बिहार में कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए प्रदेश में योगी मॉडल लागू करने की भी मांग उठाई। भाजपा विधायक पवन जायसवाल ने सदन में आज सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी योगी आदित्यनाथ मॉडल लागू किया जाना चाहिए। जिस पर सत्ता पक्ष भड़क उठा। नीतीश सरकार के मंत्री श्रवण कुमार नेइस पर कहा कि योगी मॉडल की मांग करने वालों को पहले अपराध के आंकड़ों पर गौर करना चाहिए। हाल ही के दिनों में वह यूपी जा रहे हैं। इस दौरान वहां के लोगों में भारी असंतोष दिखाई दे रहा है।

Also Read: Made in India Toys: भारत में बने खिलौनों की विदेशी बाजारों में बढ़ी मांग, ‘मोटू-पतलू’ चाइनीज टॉयज़ पर भारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT