होम / Prashant Kishor In Bihar: प्रशांत किशोर ने बिहार सरकार पर साधा निशाना, कहा- जन सुराज के पदयात्रा से पटना में मची छटपटाहट

Prashant Kishor In Bihar: प्रशांत किशोर ने बिहार सरकार पर साधा निशाना, कहा- जन सुराज के पदयात्रा से पटना में मची छटपटाहट

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 30, 2023, 11:06 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Prashant Kishor In Bihar: बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप तो लगी हीं रहते है। जिसके बाद जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor In Bihar) ने एक बार फिर बिहार सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि, आप देख रहे होंगे कि मैं जहां पदयात्रा कर रहा हूं वहां से पटना तक छटपटाहट और बैचैनी शुरू हो गई है। पटना तक लोग बाप-बाप करने लगा है। ये प्रशांत किशोर की ताकत नहीं है पटना के नेता भी समझ रहे हैं कि जमीन पर क्या हो रहा है विकल्प के अभाव में ये नेता 32 साल से कुर्सी पर बैठे हुए हैं। एक बार जनता जाग गई विकल्प बना लिया तो कहनी इन नेताओं की खत्म हो जाएगी एक बार में।

इसके बाद रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपने पदयात्रा के बारे में बतातें हुए कहा कि,हम संकल्प करके निकले हैं जब तक पूरे बिहार में पदयात्रा न हो जाए तब तक घर लौटने वाले नहीं है। धरना नहीं दे रहे हैं पार्टी नहीं बनाए हैं रैली नहीं कर रहे हैं। अभी तो कुछ गांव में 100 से दौ सौ आदमी के साथ ही चल रहे हैं।

कुछ आता हो या ना आता हो चुनाव लड़ने आता है- किशोर

इसके बाद रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपने चुनावी रणनीति के बारे में बोलते हुए कहा कि, भाजपा को प्रशांत किशोर ने हराया है। पटना के नेता तो भाजपा से लड़ रहे हैं। हमने लड़कर हराया है। अब बिहार की जनता को चुनना है कि, उन्हें लड़ने वालों के साथ रहना है कि लड़कर जीतने वालों के साथ रहना है। आप बिहार के लोग इस बात की चिंता मत कीजिए। बहुत से लोग कह रहे हैं चुनाव कैसे जीता जाएगा? जो ये कह रहा है उसे मालूम नहीं है कि जो मेरा भारी आलोचक है उसे भी पता है कि प्रशांत किशोर को कुछ आता हो या न आता हो चुनाव लड़ाना आता है।

जिसका हाथ पकड़ कर चुनाव लड़ाएंगे उसके आगे किसी को टिकने नहीं देंगे। चुनाव इतनी मजबूती से लड़ाएंगे की समझ भी नहीं आएगा। भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी फिर भी नहीं जितने दिए। जिसके साथ आप 30 सालों से हैं 3 साल आप मुझ पर भरोसा कर देखिए बिहार की स्थिति बदलकर रख देंगे।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT