होम / Bihar News: यूपी की रहने वाली BPSC टीचर के साथ छेड़खानी, प्रिंसिपल ने किया ऐसा सलूक

Bihar News: यूपी की रहने वाली BPSC टीचर के साथ छेड़खानी, प्रिंसिपल ने किया ऐसा सलूक

Rajesh kumar • LAST UPDATED : December 29, 2023, 8:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Bihar News: बिहार के मुंगेर में बीपीएससी की एक शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शिक्षिका का आरोप है कि प्रिंसिपल ने बैंक खाते की जानकारी लेने के बहाने उसे बुलाया और फिर उसका हाथ पकड़ लिया। टीचर ने कहा, ‘जब मैंने विरोध किया और पूछा कि तुम क्या कर रहे हो तो उसने मेरे गाल खींचे और पूछा कि मुझे मिठाई कब खिला रहे हो।’ जब इसकी जानकारी गांव वालों को हुई तो उन्होंने प्रिंसिपल की जमकर पिटाई की और काफी देर तक कमरे में बंद रखा। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी प्रिंसिपल और महिला टीचर को थाने ले गई।

बता दें कि मामला जमालपुर प्रखंड के फरदा जगदंबापुर मध्य विद्यालय का है। बीपीएससी से चयनित शिक्षक यूपी के बनारस के रहने वाली है। आरोपी प्रिंसिपल की पहचान धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

बनारस की रहने वाली है पीड़िता

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि फरदा के जगदंबापुर मध्य विद्यालय में शुक्रवार की सुबह शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक धर्मेंद्र कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाया। टीचर ने कहा कि यह पहली बार नहीं है। इससे पहले 22 दिसंबर को भी धर्मेंद्र कुमार ने उसके साथ गलत हरकत की थी लेकिन तब वह चुप रही थी। इसके बाद आरोपी का गुस्सा बढ़ गया और उसने फिर से यह हरकत की। शिक्षक की बात सुनकर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और फिर प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने उसे काफी देर तक कमरे में बंद भी रखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाया और फिर थाने ले गई।

फिलहाल जांच जारी है..

इधर आरोपी प्रधानाध्यापक धर्मेंद्र कुमार ने सभी आरोपों को झूठा बताया और कहा कि शिक्षक ने उन पर छुट्टी नहीं देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर परेशान हुए Karan Johar, पोस्ट शेयर कर जताया दुख -Indianews
Dehradun News: धधक रहे उत्तराखंड के जंगल, 3 दिनों में 5 लोगों की मौत, अल्मोडा मंदिर तक फैली आग; कई उड़ानें प्रभावित- indianews
T20 World Cup: वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप पर मंडरा रहा संकट! इस आतंकी संगठन से मिली धमकी-Indianews
Sharmin Segal को Janhvi-Sara के साथ बचपन के दिनों की आई याद, शेयर की पोस्ट -Indianews
Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, भारतीय महिला और पुरुष 4×400 मीटर रिले टीम ने किया क्वालीफाई-Indianews
झारखंड मंत्री के निजी सचिव के घर पर ED की रेड, भारी नकदी बरामद- indianews
‘मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews
ADVERTISEMENT