होम / Reliance Jewelers Loot: बिहार के रिलायंस ज्वेलर्स में 1.5 करोड़ की लूट, बोरा में जेवर भरकर फरार अपराधी

Reliance Jewelers Loot: बिहार के रिलायंस ज्वेलर्स में 1.5 करोड़ की लूट, बोरा में जेवर भरकर फरार अपराधी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 28, 2024, 11:03 pm IST
ADVERTISEMENT
Reliance Jewelers Loot: बिहार के रिलायंस ज्वेलर्स में 1.5 करोड़ की लूट, बोरा में जेवर भरकर फरार अपराधी

Reliance Jewelers Loot

India News (इंडिया न्यूज़), Reliance Jewelers Loot: बिहार के समस्तीपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां रिलायंस ज्वेलर्स के यहां डकैती की घटना सामने आई है। करीब डेढ़ करोड़ रुपये के आभूषण लूटे गये हैं। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित रिलायंस ज्वेलरी शॉप की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी।

सभी कर्मचारियों को बनाया बंधक

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद अपराधी ज्वेलरी दुकान में घुस गये और सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। जिसके बाद घटना को आराम से अंजाम दिया गया। वहीं, अपराधियों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गयी।

ये भी पढ़ें- Amit Shah ने J&K के दो संगठनों पर लगाया प्रतिबंध, आतंकवाद बढ़ाने के हैं आरोप

पुलिस टीम जांच में जुटी

कर्मचारियों के मुताबिक सभी अपराधी आभूषण को बोरे में भरकर लूट कर फरार हो गये हैं। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी संजय कुमार पांडे के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना समेत अन्य थाने की पुलिस टीम जांच में जुट गयी है। दुकान के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

शहर में की गई नाकेबंदी

एएसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि शटर बंद रहने के कारण बाहर के लोगों को इसकी जानकारी नहीं हुई। घटना को अंजाम देने के बाद हथियारबंद अपराधी आसानी से भाग निकले। पूरे इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। अपराधियों ने हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया है। शहर में नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Akhilesh Yadav: अवैध खनन मामले में CBI ने अखिलेश यादव को भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT