होम / Sand Mafia: बिहार पुलिस का एक्शन मोड ऑन! 50 से अधिक बालू माफियाओं पर गिरेगी गाज

Sand Mafia: बिहार पुलिस का एक्शन मोड ऑन! 50 से अधिक बालू माफियाओं पर गिरेगी गाज

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 30, 2024, 4:07 pm IST
Sand Mafia: बिहार पुलिस का एक्शन मोड ऑन! 50 से अधिक बालू माफियाओं पर गिरेगी गाज

More than 50 sand mafias will be punished

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Sand Mafia: बिहार पुलिस ने बालू माफियाओं के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए एक्शन मोड में आने का फैसला किया है। राज्य के प्रमुख जिलों जैसे आरा, पटना, गया, बांका, सारण, भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास समेत अन्य जिलों में पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी है। बालू माफियाओं के बढ़ते आतंक और अवैध खनन को देखते हुए बिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।

Bihar Flood: हजारों की जिंदगी दांव पे! किशनगंज में प्रशासन पर ग्रामीणों का फूट रहा गुस्सा

योजना पर हो रहा मंथन

आर्थिक अपराध की इकाइयां भी इन मामलों में सामने आई हैं, और पुलिस इन आपराधिक गतिविधियों को जड़ से खत्म करने के लिए एक विशेष अभियान चला रही है। बालू माफियाओं से जुड़े अपराधों में भी तेजी से बढ़त दर्ज की गई है, जिसे देखते हुए बिहार पुलिस प्रशासन ने ये कदम उठाने का फैसला लिया है। गुप्त सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने जानकारी जुटानी शुरू कर दी है और इसके खिलाफ ठोस योजना तैयार की जा रही है। बिहार पुलिस की इस सख्त कार्रवाई का मुख्य उद्देश्य बालू माफियाओं पर शिकंजा कसना और उनके नेटवर्क को समाप्त करना है।

माफियाओं के खिलाफ

साथ ही, इस अभियान के तहत दर्ज़न भर जिलों में छापेमारी की जाएगी और पुलिस कई जिलों के अधिकारियों के साथ बैठकें कर रही है ताकि सामूहिक रूप से कार्रवाई को अंजाम दिया जा सके। जानकारी के मुताबिक संबंधित जिलों से इस अभियान के लिए प्रस्ताव भी मांगे गए हैं, और पूरी योजना के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फेमस एक्टर की उजड़ गई जिंदगी, करोड़ो के कर्ज में डूबा स्टार से बना किसान, बेटे के स्कूल के बाहर बेचनी पड़ी सब्जियां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT