होम / Bihar: मानसून ने खोली नगर निगम प्रशासन की पोल, अस्पताल में भरा पानी

Bihar: मानसून ने खोली नगर निगम प्रशासन की पोल, अस्पताल में भरा पानी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 30, 2023, 8:52 pm IST
Bihar: मानसून ने खोली नगर निगम प्रशासन की पोल, अस्पताल में भरा पानी

NMCH Hospital

India News (इंडिया न्यूज़), (शक्ति): गर्मी से एक तरफ जहां हाहाकार मची थी वहीं दूसरी तरफ मानसून ने दस्तक दे दिया है कल रात से ही लगातार रुक-रुक कर बारिश हो रही है। लेकिन इस बार इसने नगर निगम प्रशासन की पोल खोल दी है। राजधानी पटना के अधिकतर जगहों पर पानी जमा हो गया है पहली बारिश ने हीं लोगों को नगर निगम की विफलता दिख गई।

  • पटना के अधिकतर जगहों पर भरा पानी 
  • अस्पताल हुआ पूरा पानी पानी
  • लोगों को हो रही है परेशानी

एशिया के सबसे बड़े हॉस्पिटल में गिनती होने वाली एनएमसीएच हॉस्पिटल का हाल देख हर कोई दंग है। बता दे इस अस्पताल में इलाज करवाने के लिए बड़ी संख्या में मरीज पहुंचते हैं। लेकिन अस्पताल की हालत बारिश की वजह से बेहद खराब है।

हर जगह पानी ही पानी

अस्पताल पूरा पानी पानी हो गया है हर जगह बारिश का पानी जमा हो गया है लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने में काफी कठिनाई भी हो रही है। आलम यह है कि लोग मजबूरन एनएमसीएच पहुंच रहे हैं। सवाल यह है कि जरा की पहली बारिश में अगर एनएमसीएच का क्या हाल है तो आने वाले समय में इसकी स्थिति क्या होगी?

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: शिक्षा मंत्री के बड़े भाई रामचंद्र यादव ने थामा भाजपा का दामन, कहा पार्टी का आदेश होगा तो अपना भाई के खिलाफ लडूंगा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT