होम / BJP Foundation Day: पीएम मोदी ने हमें 2047 तक भारत को मजबूत बनाने के निर्देश दिए हैं- गिरिराज सिंह

BJP Foundation Day: पीएम मोदी ने हमें 2047 तक भारत को मजबूत बनाने के निर्देश दिए हैं- गिरिराज सिंह

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 6, 2023, 1:18 pm IST

BJP 44th Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी का आज 44वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉल रे माध्यम से संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बताया कि  पीएम मोदी ने हमें 2047 तक भारत को मजबूत बनाने के निर्देश दिए हैं।

गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस तरह से हनुमान जी भगवान राम का काम किए बिना रुकते नहीं थे, थकते नहीं थे, वैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी बिना रुके काम करने का पीएम मोदी ने निर्देश दिया है।

भारत बना परमाणु शक्ति- गिरिराज सिंह

बीजेपी स्थापना दिवस को लेकर गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 44 वर्षों में असंख्य बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारत को विश्व पटल पर चमकता सितारा बनाने में असंख्य योगदान दिया। भारत परमाणु शक्ति बना, दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना, कोरोना में दुनिया को वैक्सीन दी और आज 80 करोड़ जरूरतमंदों को खाना दे रहा है। वाह मोदी जी वाह।

 

हनुमान जन्मोतस्व पर सब को बजरंग बली का आशीर्वाद मिले- पीएम मोदी

हनुमान जन्मोतस्व के मौके को याद करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश हनुमान की शक्ति की तरह ही अपनी क्षमता का एहसास कर रहा है। भाजपा को भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था से लड़ने की प्रेरणा भगवान हनुमान से मिली। हमारी पार्टी और हमारे पार्टी कार्यकर्ता लगातार हनुमान जी के मूल्यों और शिक्षाओं से प्रेरणा लेते हैं। महासागर जैसी बड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए भारत पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर उभरा है। हनुमान जन्मोतस्व पर सब को बजरंग बली का आशीर्वाद मिले ऐसी प्रार्थना करता हूं।

ये भी पढ़ें- BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री ने बीजेपी कायकर्ताओं को किया संबोधित, कहा- हमारी पार्टी माँ भारती, संविधान और राष्ट्र को समर्पित

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT