होम / India News Manch: मोदी जी के सबसे पुराने साथियो में से एक पुरुषोत्तम रूपाला ने दी गुजरात चुनाव पर ये प्रतिक्रियाएं

India News Manch: मोदी जी के सबसे पुराने साथियो में से एक पुरुषोत्तम रूपाला ने दी गुजरात चुनाव पर ये प्रतिक्रियाएं

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 22, 2022, 7:37 pm IST

सांसद पुरुषोत्तम रूपाला नरेंद्र मोदी की कैबिनेट के सबसे पुराने साथियो में से एक है आज इंडिया न्यूज़ मंच पर पुरुषोत्तम से गुजरात की इतिहासिक जीत पर बात की गई जिसमें सबसे पहले उनसे सवाल पुछे जाने पर उन्होने गुजरात की जनता का तहे दिल से धन्यवाद किया आगे बातचीत में उन्होने कहा कि मैं इस (इंडिया न्यूज़) मंच से बताना चाहता हूं कि जब नरेंद्र मोदी जी जब गुजरात के मुख्मंत्री हुआ करते थे, उस समय उन्होने ये निर्णय लिया था कि हमारी सरकार द्वारा किए जाने वाले काम और हमारे निर्णयो को लोगो के बीच में ले जाकर रखिए और उसी पर जनता का अनुमोदन (समर्थन) होना ही असली विकास है।

विकास के आधार पर मत लेना मोदी जी से जाने- पुरुषोत्तम रूपाला

इंडिया न्यूज़ मंच पर पुरुषोत्तम रूपाला ने आगे कहा कि राजनीति में विकास के आधार पर मत लेने का परंपरा की शुरूआत सबसे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर 2007 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने की थी और उसके बाद से लेकर आज तक केवल विकास, विकास, विकास की ही रणनीति रखी और जनता ने उन पर हमेशा विश्वास रखा और मोदी जी ने अपनी जनता पर प्रेम की बारिश की।

क्या बताते है चुनावो के आंकड़े 

पुरुषोत्तम रूपाला ने पिछले चुनाव और इस साल हुए चुनाव के बीच अंतर पर सवाल पुछने पर बताया कि पिछले चुनाव और इन चुनाव में जो सरल अंतर था वो चुनाव के दौरान भी सबके संज्ञान में आ गया था कि पिछले चुनाव में गुजरात में सोशल डिस्टर्बेंस खड़ा करने का प्रयास किया गया था और इसमें वो लोग कामियाब भी हुए थे, लेकिन इस चुनाव में कुछ ऐसा हुआ ही नही इस बार नार्मल वातावरण में ये चुनाव हुआ था। क्योकि उस समय पार्टीदार आंदोलन खड़ हो गया था जिस कारण बीजेपी का बेस ही डिस्टर्ब हो गया था, इसी कारण हम 99 सीटों पर रूक गए थे, लेकिन इस बार हमने इतिहसिक जीत हासिल की।

आम आदनी पार्टी थी ओवर कॉन्फिडेंस- पुरुषोत्तम रूपाला

पुरुषोत्तम रूपाला ने ऑपोजिशन (आम आदमी पार्टी) पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि आम आदमी पार्टी चुनाव में खड़े तो हुए लेकिन कुछ ज्यादा ही ओवर कॉन्फिडेंस थे, क्योकि उन्होने तो वहा सीएम की घोषणा भी कर दी थी और जिस प्रकार से दिल्ली के मॉडल को उन्होने गुजरात में प्रस्तुत करने की कोशिश किया मै मानता हूं उसका कोई मतलब नही था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lightning Strikes: हांगकांग में रात भर कड़की बिजली, लगभग 10,000 बिजली गिरने की घटनाएं आई सामने -India News
Curd Rice Benefits: गर्मियों में दही चावल सेहत के लिए लाभकारी, जानिए डायटीशियन से पूरी जानकारी-Indianews
Dragon Fruit खाने से इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा, जानिए खाने का सही समय-Indianews
Pro-Palestine Protest: ‘यहूदी महिलाएं दुष्कर्म के लिए बहुत बदसूरत हैं’, महिला की टिप्पणी से छिड़ा विवाद -India News
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल-Indianews
Abrams Tank: रूस ने कब्जे में लिए गए अमेरिका निर्मित अब्राम्स टैंक, ट्रॉफी के रूप में मॉस्को में करेगा प्रदर्शित -India News
Samsung Galaxy का एक और दमदार फोन जल्द होगा लॉन्च, चार्जिंग को लेकर लिक हुई ये जानकारी-Indianews
ADVERTISEMENT