होम / Nupur Sharma: क्या नूपुर शर्मा आएंगी बीजेपी में वापिस? असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा दावा

Nupur Sharma: क्या नूपुर शर्मा आएंगी बीजेपी में वापिस? असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा दावा

Divya Gautam • LAST UPDATED : June 27, 2023, 12:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nupur Sharma: पिछले साल के पैंगबर विवाद के बाद दुनिया भर की सुर्खियों में बनी बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का एक बार फिर खबरों में आ गईं हैं। एक टीवी डिबेट में पैंगबर मोहम्मद पर टिप्पणी की वजह से विवादों में आई नूपुर शर्मा को बीजेपी से निष्कासित कर दिया गया था। अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने नूपुर शर्मा को लेकर बड़ा दावा किया है ओवैसी ने कहा कि नूपुर शर्मा की एक बार फिर से बीजेपी में वापिस आने वाली हैं।

एक महीने के अंदर राजनैतिक पुनर्वास करेंगी नूपुर शर्मा 

असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि एक महीने के अंदर बीजेपी नूपुर शर्मा का राजनैतिक पुनर्वास करने वाली है वो एक बार फिर से सबके सामने आएगी। महाराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी वाले बोल रहे हैं कि छह मुस्लिम देशों ने मोदी जी को सबसे बड़ा सिविलियन अवार्ड मिला है, मैं पूछता हूं कि नूपुर शर्मा किस पार्टी की थी, जिसने हमारे रसूल की शाने में गुस्ताखी करने की कोशिश की है, ये आपकी मुसलमानों से मोहब्बत है?

नूपूर शर्मा का होगा रिहैबिलेटशन- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि याद रखना मेरी ये बात एक महीने के अंदर उस महिला का पॉलिटिकल रिहैबिलिटेशन मोदी जी करने वाले हैं। वो दोबारा सबके सामने आएगी। जो पैंगबर की शान में गुस्ताखी करती है और ये बोलते हैं कि छह मुस्लिम देशों ने मोदी जी को अवार्ड दिया।

ये भी पढ़ें- Devraj Patel: “दिल से बुरा लगता है” डायलॉग से रातों रात फेमस हुए युट्यूबर देवराज पटेल का सड़क हादसे में हुआ मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी शुरू, तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट आई सामने – Indianews
Delhi News: खुद को बताता था ट्रैफिक पुलिस, दिल्ली में महंगी गाड़ियों पर हाथ साफ करने वाले गिरोह का भंडाफोड़-Indianews
Maharashtra 12th HSC: महाराष्ट्र 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी; जानें किस वेबसाइट से करें अपना नंबर चेक-Indianews
Yash-Ruhi ने ये किसको दे दिया ज्ञान, Karan ने बच्चों का मजेदार वीडियो किया शेयर – Indianews
नहीं मिलेगा मेहनत के मुताबिक फल, जानिए क्या कहते हैं 21 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Loksabha Elections 2024: इंडी गठबंधन पूरी तरह से हार गया.., मोतिहारी में बरसे पीएम मोदी, जानिए क्या कहा-Indianews
Baramulla Voter Turnout: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सबसे ज्यादा मतदान, पीएम ने ‘अटूट प्रतिबद्धता’ की सराहना की-Indianews
ADVERTISEMENT