होम / Delhi Ordinance Bill पर राज्यसभा में बोले आरजेडी सांसद मनोज झा, कहा- इतनी पावर का करेंगे क्या

Delhi Ordinance Bill पर राज्यसभा में बोले आरजेडी सांसद मनोज झा, कहा- इतनी पावर का करेंगे क्या

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 7, 2023, 10:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Ordinance Bill: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने दिल्ली सेवा विधेयक सोमवार 7 अगस्त को राज्यसभा में पेश किया विपक्षी गठबंधन इंडिया (INDIA) के सभी दलों ने इस बिल का विरोध किया। सदन में चर्चा के दौरान आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि अगर नौकरशाह मंत्री के प्रति उत्तरदाई नहीं है तो यह बिल अराजकता फैलाएगा।

मनोज झा ने राज्यसभा में सुनाई कहानी 

मनोज झा ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि हमारी यूनिवर्सिटी में एक टीचर थे एक बार उन्होंने एक किस्सा सुनाते हुए बताया था कि राजस्थान में एक सेठ थे जो अचानक एकदम सांप-सांप चिल्लाने लगे तभी लोग उनके पास आए तो उन्होंने बताया कि सांप उनके पेट पर से चला गया उसने काटा तो नहीं लेकिन रास्ता देख कर चला गया।

आप इतनी पावर का क्या करेंगे- मनोज झा

इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि ऐसा देश में पहली बार हुआ है जब बड़े बहुमत के साथ देश में सरकार बनती है तो अच्छे ख्याल भी आते हैं और निम्न दर्जे के ख्याल भी आते हैं। आपकी केंद्र में सरकार है इतने राज्यों में सरकारें हैं आपको इतनी सरकारों का करना क्या है इतनी पावर का आखिर क्या करेंगे।

बिल का समर्थन करने वालों पर भी गाज गिरेगी

आरजेडी सांसद ने कहा कि मैं इस बिल को अरविंद केजरीवाल या दिल्ली की आप सरकार का बिल नहीं मानता बल्कि यह पास हुआ तो आने वाले समय में उन पर भी गाज गिरेगी जो आज का समर्थन कर रहे हैं। हम वादा करते हैं कि हम तब भी इनके साथ खड़े होंगे जो आज बिल का समर्थन कर रहे है।

ये भी पढ़ें- Delhi Ordinance Bill: दिल्ली अध्यादेश बिल पर चर्चा के दौरान राज्यसभा में दिखे पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
Pune Porsche Case आरोपी की रिहाई से टूट गई बेटी खोने वाली मां, बोलीं ‘वहां कई लड़कियां रहती हैं’
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा में पीएम मोदी और राहुल आए आमने-सामने, एक दूसरे से मिलाया हाथ-IndiaNews
झारखंड की जनता के लिए खुशखबरी, सोरेन ने नयी योजनाए शरू करने के दिए निर्देश-IndiaNews
कैटरीना-करीना से रकुल तक, इन सेलेब्स ने Arjun Kapoor को किया बर्थडे विश, रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से नई तस्वीर की शेयर -IndiaNews
पीरियड ड्रामा Matka की शूटिंग फिर हुई शुरू, Varun Tej ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी – IndiaNews
ADVERTISEMENT