होम / UP Politics: ओम प्रकाश राजभर ने दिया जीत का मंत्र, विपक्षी दलों की एकता पर दिया अपना बयान

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर ने दिया जीत का मंत्र, विपक्षी दलों की एकता पर दिया अपना बयान

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 4, 2023, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए विपक्षी एकजुटता को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बड़ा बयान दिया है। ओम प्रकाश राजभर ने अपने बयान में कहा कि यूपी में अगर मायावती, जयंत चौधरी और सुभासपा को नहीं जोड़ा जाता है तब तक इसका कोई मतलब नहीं है। विपक्ष को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री पद का चेहरा मानना चाहिए, उनके साथ आने का मतलब है प्रदेश की 80 फीसद लोकसभा सीटों का मिलना।

मायावती एक कुशल शासक रही हैं- ओम प्रकाश राजभर

इसी कड़ी में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती एक कुशल शासक रही हैं, उनकी पार्टी का 13 प्रांतों में जनाधार है और वो देश की राजनीति में एक बड़ा चेहरा हैं। विपक्ष को मायावती को प्रधानमंत्री का चेहरा मानकर उन्हें मना लेना चाहिए। जब तक उनको साथ नहीं लेंगे तब तक यूपी में चाहे ममता बनर्जी आएं या केसीआर, लालू यादव आएं या चाहे कोई भी आ जाए, उसका यहां कोई मतलब नहीं है।

राजभर ने दिया जीत का मंत्र

ओम प्रकाश राजभर ने ये बयान ऐसे समय में दिया है जब उनके एनडीए में जाने के लेकर भी चर्चाएं तूल पकड़ रही हैं, पिछले दिनों राजभर ने दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से भी मुलाकात की थी, लेकिन अब राजभर एक बार फिर से विपक्षी दलों को यूपी में जीत का फॉर्मूला सुझा रहे हैं और मायावती को साथ लाने की सलाह दे रहे हैं जिसके बाद उनके अगले कदम को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहें हैं। आखिर राजभर किस तरफ जाना चाहतें हैं।

ये भी पढ़ें- Vegetables Price Hike: टमाटर के बाद अब प्याज ने बिगाड़ा लोगों का बजट, प्याज की कीमतों में 50 प्रतिशत बढ़ोत्तरी 

ये भी पढ़ें- UCC Draft: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की PM मोदी से दिल्ली में की मुलाकात, इन तमाम मुद्दों पर हुई बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gujarat game zone accident: गुजरात गेमिंग जोन में भीषण आग लगने से सह-मालिक की भी मौत, डीएनए सैंपल से चला पता- Indianews
Haryana: सोनीपत के रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 40 से ज्यादा लोग हुए घायल-Indianews
MP Nursing Scam: मध्य प्रदेश के पुलिस अधिकारी ने नर्सिंग घोटाले की जांच के दौरान ली 2 लाख रुपये की रिश्वत, बर्खास्त- Indianews
Lok Sabha Election: तृणमूल के पक्ष में वोट देकर वोट क्यों बर्बाद करें? बंगाल में पीएम मोदी ने किया बड़ा दावा- Indianews
Israel-Hamas War: गाजा में कब थमेगा मौत का मंजर? इजरायली हमले से एक बार फिर मारे गए लगभग 37 फिलिस्तीनी नागरिक-Indianews
Mosque encroachment: एक व्यक्ति ने जज के ऊपर फेंकी जूतों की माला, मामला खारिज होने से था नाराज- Indianews
Pope Franci: पोप फ्रांसिस ने समलैंगिकता विरोधी टिप्पणी के बाद मांगी माफी, जमकर हुई थी आलोचना-Indianews
ADVERTISEMENT