होम / 'हिंदू धर्म के ऊपर 1000 मुनव्वर फारूकी कुर्बान'-कॉमेडियन को गले लगाने के लिए Elvish Yadav ने मांगी माफी

'हिंदू धर्म के ऊपर 1000 मुनव्वर फारूकी कुर्बान'-कॉमेडियन को गले लगाने के लिए Elvish Yadav ने मांगी माफी

Babli • LAST UPDATED : March 15, 2024, 12:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav, दिल्ली: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने आखिरकार कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चल रहे विवाद पर विराम लगा दिया है। उन्होंने गुरुवार रात अपने ऑफिशियल चैनल पर एक वीडियो साझा किया और मुनव्वर के साथ अपने व्यवहार के लिए अपने सभी हिंदू फैंस से माफी मांगी और कहा कि वह अपने धर्म के लिए हजारों मुनव्वर के साथ अपनी दोस्ती का त्याग करने के लिए तैयार हैं।

अपने नए वीडियो में, एल्विश को हाथ जोड़कर अपने फैंस से सॉरी कहते हुए देखा जा सकता है, साथ ही उन्होंने कहा, “हां, मैं गलत था। अपने हिंदू धर्म के ऊपर, अपने सनातन धर्म के ऊपर, एक नहीं, हज़ार मुनव्वर फारुकी कुर्बान है। मैं उसे मेरा दोस्त या भाई मत मानना। मैं यह बात कैमरे पर कह रहा हूं। मेरे लिए, मेरा धर्म हर चीज से ऊपर है,”

ये भी पढ़े-करोड़ों की मालकिन हैं Munmun Dutta, ‘तारक मेहता’ की ‘बबीता जी’ वसूलती हैं मोटी फीस

मुनव्वर-एल्विश के गले लगाने वाली तस्वीर वायरल

एल्विश ने कहा कि जब से आईएसपीएल (ISPL) टी10 मैच में मुनव्वर को गले लगाने की उनकी तस्वीर वायरल हुई है, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर बेहद नफरत मिल रही है, यहां तक कि लोगों ने उन्हें “देशद्रोही” भी करार दिया है। माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि उन्होंने अपने फैंस की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, और उन्होंने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है वह “हिंदू समाज” के कारण है, इसलिए वह कभी भी अपने भाइयों को नाराज करने के लिए कुछ नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि अक्षय कुमार, सूर्या, सचिन तेंदुलकर और कई लोग भी मैच में मौजूद थे और उन्होंने मुनव्वर के साथ तस्वीरें क्लिक कीं, इसलिए उनसे भी उनके धर्म पर सवाल उठाया जाना चाहिए।

ये भी पढ़े-Rajinikanth की इन फिल्मों ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड, भूल कर भी ना करें मिस

हिंदू थे और हमेशा हिंदू रहेंगे

एल्विश ने दावा किया कि मैच के बाद से ही उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और अब वह इस उपद्रव को हमेशा के लिए खत्म करना चाहते हैं। इसके अलवा उन्होंने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से न लड़ने के लिए भी कहा और दोहराया कि वह एक समय हिंदू थे और हमेशा हिंदू रहेंगे।

ये भी पढ़े-योद्धा से बस्तर द नक्सल स्टोरी तक, इस हफ्ते सिनेमाघरों में धूम मचाएंगी ये फिल्में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT