होम / ट्यूशन जाते समय करीना के बेटे Taimur के पिछे पड़े 50 बाइक सवार, पपराज़ी ने किया खुलासा -IndiaNews

ट्यूशन जाते समय करीना के बेटे Taimur के पिछे पड़े 50 बाइक सवार, पपराज़ी ने किया खुलासा -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 19, 2024, 10:43 am IST
ट्यूशन जाते समय करीना के बेटे Taimur के पिछे पड़े 50 बाइक सवार, पपराज़ी ने किया खुलासा -IndiaNews

Taimur Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Taimur Ali Khan: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के पहले बच्चे, तैमूर अली खान, एक चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए है। जैसे ही वह दुनिया में आए, उन्होंने अपने नाम को लेकर नया विवाद खड़ा कर दिया। बाद में, उन्होंने अपनी क्यूट हरकतों से अपने माता-पिता के स्टारडम को पीछे छोड़ दिया है। उनकी एक तस्वीर ही कई लोगों को पागल कर देती थी। इतना ही नहीं, लोगों ने 2018 में उनकी हूबहू गुड़िया बनाई था। वह पहले स्टार किड थे जिन्हें इतना प्यार मिला। हालाँकि, एक बार जब वह अपनी ट्यूशन क्लास जा रहे थे, तो बाइक पर 50 लोगों ने उनका पीछा किया, तो चीजें कंट्रोल से बाहर हो गईं थी।

  • पपराज़ी वरिंदर चावला ने तैमूर के लिए कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर छाई तैमूर की तस्वीरें
  • 50 लोगों ने किया तैमूर का पीछा

जख्मी हुई Priyanka Chopra, एक्ट्रेस ने बताया अपनी नौकरी का ‘पेशेवर खतरा’ -IndiaNews

पपराज़ी वरिंदर चावला ने तैमूर के लिए कही ये बात

तैमूर को लेकर फैंस की दीवानगी सतावें आसमान पर हैं, लेकिन हम भूल गए कि वह एक आम बच्चा था जिसने किसी अभिनेता या जानी-मानी हस्ती का बेटा बनना नहीं चुना। फिर भी, जब भी वह अपने घर से बाहर निकलता था, तो उसे पागल पपराज़ी के घेरे से गुजरना पड़ता था। उसके घर के बाहर कैमरे के साथ लोग खड़े रहते हैं ताकि उसे और उसके परिवार को रिकॉर्ड कर सके।

हाल ही में, अपने YouTube चैनल, में अपने एक इंटरव्यू मे, वरिंदर ने तैमूर के लिए पपराज़ी के जुनून को याद किया। उन्होंने खुलासा किया कि एक समय था जब अगर वे तैमूर की तस्वीर पोस्ट नहीं करते थे, तो लोग उनके कमेंट सेक्शन और DM पर बाढ़ ला देते थे।

Diljit Dosanjh के साथ पंजाबी गानों पर थिरके Jimmy Fallon, वीडियो वायरल -IndiaNews

सोशल मीडिया पर छाई तैमूर की तस्वीरें

वरिंदर ने खुलासा किया कि उन्होंने करीना और सैफ की अनुमति के अनुसार तैमूर की तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया और उसकी तस्वीरें वायरल हो गईं। उन्होंने कहा कि जल्द ही, पपराज़ी भी उसकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। वरिंदर ने यह भी बताया कि कैसे करीना ने फोटोग्राफरों को अपने बच्चों की तस्वीरें क्लिक करने से कभी नहीं रोका। उन्होंने कहा कि जल्द ही, फोटोग्राफर हर जगह तैमूर का पीछा करने लगे और जब वह स्कूल और अपनी कक्षाओं में जाता था, तो वे उसकी तस्वीरें क्लिक करते थे। इसका असर तैमूर के निजी जीवन पर पड़ने लगा और जल्द ही सैफ और करीना ने उनसे अनुरोध किया कि वे उनके बच्चों का स्कूल तक पीछा न करें।

अन्नू कपू की फिल्म Hamare Baarah को हाईकोर्ट ने दिखाई हरी झंडी, कही ये बात -IndiaNews

50 लोगों ने किया तैमूर का पीछा

इसके साथ ही वरिंदर चावला ने एक चौंकाने वाली घटना का भी जिक्र किया, जब उन्हें एहसास हुआ कि एक बार तो बात कंट्रोल से बाहर हो गई। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने देखा कि तैमूर अपनी ट्यूशन जा रहा है, तो वह एक बाइक पर टीम के एक सदस्य के साथ थे और 40-50 लोग बाइक पर उसका पीछा कर रहे थे। उन्होंने आगे बताया कि कैसे कुछ लोग बिल्डिंग के गेट पर चढ़ गए और दूसरों ने उनकी कार को घेर लिया जैसे कि वे हमला करने जा रहे हों।

मुंबई में kapil Sharma की Bhuri को नहीं मिल रहा घर, सुमोना ने बताया अपना दुख -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT