होम / 69th National Film Awards: वहीदा रहमान संग पहली मुलाकात पर Allu Arjun ने जाहिर की खुशी, शेयर किया एक्सपीरियंस

69th National Film Awards: वहीदा रहमान संग पहली मुलाकात पर Allu Arjun ने जाहिर की खुशी, शेयर किया एक्सपीरियंस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2023, 4:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), 69th National Film Awards, Allu Arjun and Waheeda Rehman: मंगलवार, 17 अक्टूबर का दिन अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लिए बहुत खास रहा। उन्हें उनकी जिंदगी का पहला नेशनल अवॉर्ड मिला। इसके लिए उन्होंने फैंस को उनकी फिल्म को प्यार देने के लिए शुक्रिया किया है। साथ ही नेशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। इन सबमें उनकी लेजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के साथ भी फोटो सामने आई है, जिनसे अल्लू पहली बार मिले हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया है।

वहीदा रहमान के साथ अल्लू अर्जुन ने दिया पोज

आपको बता दें कि नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद विनर्स ने एक दूसरे के साथ फोटो क्लिक कराई। अल्लू ने पहली बार लेजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान के साथ फोटो क्लिक कराई। वहीदा रहमान से मुलाकात को अल्लू ने लाइफटाइम एक्सपीरियंस बताया है।

अल्लू, आलिया और कृति को मिला नेशनल अवॉर्ड

आलिया भट्ट को ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ के लिए और कृति सेनन (Kriti Sanon) को ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इसके साथ ही अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। अल्लू तेलुगू इंडस्ट्री के पहले स्टार हैं, जिन्हें ये अवॉर्ड मिला है। अपनी जिंदगी के इस स्पेशल डे को तीनों ने कुछ फोटोज खिंचवाकर क्लिक सेलिब्रेट किया। तीनों ने एक-दूसरे के लिए खूबसूरत मैसेज भी लिखा, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है।

तीनों ने दी एक-दूसरे को बधाई

आलिया भट्ट ने कृति सेनन के साथ फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा, “कॉन्गरैचुलेशन्स मिमी, कल हम लोगों ने जो मोमेंट बिताया, उससे हमारा दिन बहुत स्पेशल था। आपको बहुत सारा प्यार। मुझसे जल्दी मिलो ताकी रणबीर हमारी बहुत सी फोटो क्लिक करा सके।”

आलिया के मैसेज पर कृति ने उनके लिए स्वीट मैसेज लिखा और फैंस को बताया कि दोनों की बड़ी सी स्माइल वाली इस फोटो को रणबीर कपूर ने क्लिक किया है।

अल्लु अर्जुन ने कृति सेनन संग काम करने की इच्छा जाहिर

कृति सेनन और अल्लु अर्जुन की साथ में ‘पुष्पा’ स्टाइल में फोटो वायरल हुई है। इसके साथ ही दोनों ने दिल्ली के विज्ञान भवन में कुछ और खूबसूरत फोटोज क्लिक कराईं।

कृति सेनन ने अल्लू के लिए बधाई मैसेज लिखते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो दोनों एक बार इसी जगह पर मिलेंगे और साथ काम करेंगे। उन्होंने कृति के साथ फिल्म करने की भी इच्छा जाहिर की।

 

Read Also: 69th National Film Awards: अवॉर्ड विनर्स की ग्रुप फोटो से Vivek Agnihotri ने करण जौहर को किया क्रॉप, जाने वजह (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT