होम / 69th National Film Awards: अवॉर्ड विनर्स की ग्रुप फोटो से Vivek Agnihotri ने करण जौहर को किया क्रॉप, जाने वजह

69th National Film Awards: अवॉर्ड विनर्स की ग्रुप फोटो से Vivek Agnihotri ने करण जौहर को किया क्रॉप, जाने वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2023, 4:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), 69th National Film Awards, Vivek Agnihotri and Karan Johar: मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में 69वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (69th National Film Awards) का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया गया। तो वहीं, विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अब इसी बीच विवेक अग्निहोत्री एक फोटो के लिए सुर्खियों में आ गए हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने ग्रुप फोटो से किया करण जौहर को क्रॉप

आपको बता दें कि इस इवेंट की कुछ फोटोज अब विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें सभी सेलेब्स नजर आ रहें हैं। लेकिन इन फोटोज में विवेक के साथ जो स्टार नजर नहीं आया, वो है फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar)। दरअसल, करण फोटो में तो थे लेकिन विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें क्रॉप कर दिया।

बता दें कि कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ की स्पेशल जूरी को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे लेने करण जौहर पहुंचे थे।

विवेक की इस हरकत पर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

विवेक की इस हरकत को यूजर्स ने नोटिस कर लिया। अब फैंस कमेंट कर विवेक से सवाल कर रहें हैं कि करण को क्यों क्रॉप कर दिया। वहीं, कई यूजर्स विवेक को अवार्ड मिलने पर बधाई भी दे रहें हैं।

विवेक को नहीं पसंद करण जौहर के काम का तरीका

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री फिल्म मेकर करण जौहर के काम करने के तरीके को खास पसंद नहीं करते हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था, “करण जौहर ने भारतीय सिनेमा के कल्चर को खराब किया है। उन्होंने शहंशाह के बाद कोई भी रियल स्टोरी नहीं बनाई है। उन्होंने इंडिया के कल्चर फैब्रिक को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया है। मुझे लगता है कि सच्ची कहानी बताना बेहद जरूरी है।”

 

Read Also: 69th National Film Awards: अवॉर्ड मिलने के बाद मां की गोद में नजर आईं Kriti Sanon, पिता ने भी लुटाया प्यार (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Australia Plan Crash: ऑस्ट्रेलिया में बड़ा विमान हादसा, पायलट समेत यात्री की मौत
बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर Disha Patani के चेहरे का टैटू किया फ्लॉन्ट, BFF मौनी रॉय संग किया डिनर -Indianews
पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT