होम / 69th National Film Awards: अवॉर्ड मिलने के बाद मां की गोद में नजर आईं Kriti Sanon, पिता ने भी लुटाया प्यार

69th National Film Awards: अवॉर्ड मिलने के बाद मां की गोद में नजर आईं Kriti Sanon, पिता ने भी लुटाया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2023, 10:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon on 69th National Film Awards: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के लिए आज का दिन बेहद खास है। एक्ट्रेस को आज देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा है। ऐसे में कृति की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। इस फिल्म में कृति ने एक सरोगेट मदर का रोल निभाया है, जिसे लोगों ने काफी सराहा था।

कृति सेनन ने अपने माता-पिता संग फोटो की शेयर

आपको बता दें कि देश की राष्ट्रपति के हाथों अवॉर्ड मिलने के बाद कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट किया है। अपने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है। कृति ने अपने पापा और मम्मी के साथ दो फोटोज शेयर की हैं। इनमें से पहली फोटो में कृति सेनन अपनी मां की गोद में बैठी हैं और रजत कमल फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वहीं, उनके पिता प्रशस्ति पत्र दिखा रहें हैं। दूसरी फोटो में कृति के पिता उन्हें चूमते दिख रहें हैं।

कैप्शन में लिखी ये बात

अपने पेरेंट्स के साथ तो ये खास फोटोज शेयर कीं लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) को काफी मिस किया। इस पोस्ट के साथ कृति ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “इस अहसास को शब्दों में बयां करना आसान नहीं है। आज का दिन मेरे जिंदगी के सबसे यादगार दिनों में से एक होगा! नुपुर सेनन तुम्हें याद किया।”

इसके अलावा कृति ने राष्ट्रपति से अवॉर्ड लेते हुए भी अपनी फोटो और वीडियो शेयर किए हैं और लिखा, “बड़ा पल, डिनो और लक्ष्मण उतेकर आपको बहुत-बहुत याद किया।”

साड़ी पहनकर अवॉर्ड लेने गईं थी कृति सेनन

कृति सेनन अपने पेरेंट्स के साथ अवॉर्ड लेने पहुंचीं थीं। इस दौरान कृति सेनन के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने इतने खास दिन के लिए व्हाइट सिल्क साड़ी पहनी थी। इस लुक को उन्होंने जूड़े में गजरा और स्टड्स के साथ कंपलीट किया था। इस दौरान कृति काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

 

Read Also: स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने पहुंची Kangana Ranaut हुईं इमोशनल, सरदार वल्लभभाई पटेल के लिए कही ये बात (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT