होम / 45 Kg Of Honeycomb: बच्ची को बेडरूम से आती थी हैरान करने वाली आवाजें, खुली पोल तो चौक गए सब-Indianews

45 Kg Of Honeycomb: बच्ची को बेडरूम से आती थी हैरान करने वाली आवाजें, खुली पोल तो चौक गए सब-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 2, 2024, 8:59 am IST

India News(इंडिया न्यूज),45 Kg Of Honeycomb: आज कल इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाली खबर तेजी से फैल रही है जिसमें एक तीन साल की बच्ची ने अपने मां-बाप को बताया कि उसके कमरे से एक अजीबोगरीब अवाजे आती रहती है। इसके साथ ही बच्ची ने ये भी दावा किया कि, उसके कमरे एक भूत रहता है और रात को उसे अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देती हैं। लेकिन पेरेंट्स ने इसे बच्ची की काल्पनिक कहानियां बताते हुए अनदेखा कर दिया। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सब हैरान रह गए कि ऐसा हो सकता है। चलिए आपको बताते है कि मामला क्या है।

ये भी पढ़े:-Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News

बच्ची को आती थी आवाज

जानकारी के लिए बता दें कि, कई सारे अटकलें के बाद इस बात का खुलासा तब हुआ जब जब परिवार ने एक मधुमक्खी पालक को बुलाया। उसने बताया कि बच्ची के कमरे की दीवार में 65 हजार मधुमक्खियां रह रही हैं। बता दें कि, ये मामला उत्तरी कैरोलिना के शार्लोट शहर का है। जहां बच्ची के माता-पिता ने बताया कि, उनकी बेटी ने हाल ही में ‘मॉन्स्टर्स इंक’ फिल्म देखी थी। इसलिए जब उसने कमरे में अजीब आवाजें आने और शैतान छिपे होने की बात कही, तो उन्होंने उस बात को गंभीरता से नहीं लिया। बच्ची के पिता और होम डिजाइनर ने बताया कि, “हमने उसे पानी की एक बोतल भी दी और कहा कि यह मॉन्स्टर स्प्रे है, ताकि वो रात में किसी भी राक्षस को स्प्रे कर सके।”

मिली मधुमक्खियां

मिली जानकारी के अनुसार, अगले दिन बच्ची इस बात पर अड़ गई कि उसके कमरे में कुछ है। बच्ची की मां ने कुछ मधुमक्खियों को घर में चिमनी के पास देखा तो मधुमक्खी पकड़ने वाले को बुलाया। उसने बच्ची के कमरे की छत पर मधुमक्खियों को उड़ते देखा। मधुमक्खी पालक ने बच्ची के बेडरूम में दीवारों की जांच करने के लिए एक थर्मल कैमरे का उपयोग किया। जिसके बाद शख्स ने जो देखा उसने उसे चकित कर दिया।

ये भी पढ़े:-Weather Update: तपती गर्मी से जल्द मिलेगी राहत! यहां जानिए मौसम विभाग का नया अपडेट- indianews  

छत्ता दीवार में इतना अधिक गहराई तक फैला हुआ था, जितना उसने पहले कभी नहीं देखा था। अटारी के एक छोटे से सिक्के के आकार के छेद मधुमक्खियां दीवार के अंदर आती-जाती थीं। मधुमक्खी पालक ने पूरे परिवार को घर से बाहर भेजकर करीब 55,000 से 65,000 मधुमक्खियों और 45 किलो के छत्ते को दीवार से बाहर निकाला। परिवार के मुताबिक, मधुमक्खियों ने घर में 15 लाख रुपये से अधिक का नुकसान किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT