होम / Jr NTR पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इतने करोड़ की 'धोखाधड़ी' में फंसे एक्टर -Indianews

Jr NTR पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इतने करोड़ की 'धोखाधड़ी' में फंसे एक्टर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 17, 2024, 1:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Jr NTR पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इतने करोड़ की 'धोखाधड़ी' में फंसे एक्टर -Indianews

Jr NTR

India News (इंडिया न्यूज़), Jr NTR: टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर, पिछले कुछ दिनों से जुबली हिल्स क्षेत्र में 21 साल पुराने भूमि विवाद में उलझे हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने ऋण वसूली न्यायाधिकरण (डीआरटी), हैदराबाद के लगाए गए आरोप में बैंकों को प्रधानता दिए जाने के बाद राहत की मांग करते हुए तेलंगाना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एक्टर का कहना हैं की असली दस्तावेज़ होने के बावजूद उनकी संपत्ति पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे थे।

  • एनटीआर ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा
  • एक्टर ने रखी ये दलील
  • इतने करोड़ की ‘धोखाधड़ी’ में फंसे एक्टर

मैकेनिक से बना YouTuber, आज है दो पत्नियां, आज इतनी संपत्ति के मालिक हैं Armaan Malik -Indianews

एनटीआर ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा 

75, जुबली हिल्स, जिसे एक्टर ने 2003 में जुबली हिल्स हाउसिंग सोसाइटी में सुंकु गीता लक्ष्मी से 36 लाख रुपये में खरीदा था, अब इसका मूल्य 24 करोड़ रुपये के करीब है। जूनियर एनटीआर ने प्लॉट पर एक आलीशान घर भी बनाया हैं। गुरुवार को जज सुजॉय पॉल और जे श्रीनिवास राव की अवकाश पीठ ने हैरानी जताई की एक्टर ने डीआरटी के आदेश के खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा क्यों खटखटाया, जबकि उनके पास ऋण वसूली अपीलीय न्यायाधिकरण (डीआरएटी) के रूप में अपीलीय उपाय था।

Madgaon Express सिनेमा के बाद ओटीटी पर मचाया बवाल, इस प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म – Indianews

एक्टर ने रखी ये दलील

जब एक्टर के वकील ने डीआरटी आदेश में एक तकनीकी त्रुटि की ओर इशारा किया, तो पीठ ने उन्हें 3 जून तक डॉकेट आदेश प्रस्तुत करने का निर्देश दिया और मामले को 6 जून के लिए पोस्ट कर दिया हैं। जूनियर एनटीआर ने कहा: “बैंकों के पास गिरवी रखे गए स्वामित्व दस्तावेज और मेरे पास मौजूद स्वामित्व दस्तावेज फोरेंसिक प्रयोगशाला में भेजे गए थे और मेरे दस्तावेजों के वास्तविक होने की पुष्टि की गई थी। सभी बैंकर अब आपराधिक आरोपों का सामना कर रहे हैं।”

Katrina ने खास अंदाज में पति Vicky को बर्थडे किया विश, बी-टाउन के इन सेलेब्स ने भी दी बधाई – Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT