होम / Aamir Khan To Leave Mumbai: जल्द ही मुंबई को अलविदा कहेंगे आमिर खान! इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला

Aamir Khan To Leave Mumbai: जल्द ही मुंबई को अलविदा कहेंगे आमिर खान! इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 20, 2023, 5:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan To Leave Mumbai: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आमिर खान जल्द ही सपनों की नगरी मुंबई को अलविदा कहने वाले हैं। जी हां, अगले दो महीनों के अंदर आमिर खान चेन्नई शिफ्ट हो जाएंगे। वहीं चेन्नई शिफ्ट होने की सबसे बड़ी वजह उनकी मां जीनत हुसैन हैं।

चेन्नई शिफ्ट होने की प्लॉनिंग कर रहे आमिर

हाल ही में एक इंटरव्यू में हुई बातचीत के दौरान एक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया, “आमिर खान के लिए उनका परिवार पहले आता है। उनकी मां चेन्नई में रहती हैं। उनका वहां इलाज चल रहा है। ऐसे में आमिर अपना पूरा समय मैं के साथ गुजारना चाहते हैं। इस वजह से वो अब चेन्नई शिफ्ट होने की प्लॉनिंग कर रहे हैं।”

मां की वजह से लिया ये फैसला

सूत्र ने आगे ये भी बताया, “जिस हॉस्पिटल में आमिर खान की मां का इलाज चल रहा है, सुपरस्टार उसकी के पास होटल लेकर रहेंगे।” बता दें कि काम के साथ-साथ आमिर अपने परिवार को भी वक्त देते हैं। वो अपनी बेटी इरा खान के भी बेहद करीब हैं।

आमिर खान की अपकमिंग प्रोजेक्ट

आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की घोषणा की है। इस फिल्म के बारे में आमिर ने कहा था, “मैंने अभी अपनी आने वाली फिल्म के बारे में पब्लिकली ज्यादा चर्चा नहीं की है। फिलहाल, मैं बस फिल्म का नाम ही बता सकता हूं। फिल्म का नाम ‘सितारे जमीन पर’ है। ये फिल्म मेरी पुरानी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से थोड़ा मेल खाती है।”

अगले साल रिलीज होगी आमिर की ये फिल्म

फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में 9 बच्चों की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्हें कई सारे इशूज होते हैं। आमिर ने ये दावा किया कि ये फिल्म को देखकर खूब हंसी आने वाली है। बता दें कि आमिर की ये फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी। इस फिल्म की घोषणा के बाद लोग मूवी के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं।

 

Read Also: Mannara on Priyanka-Parineeti: WhatsApp ग्रुप पर प्रियंका परिणीति से करती हैं ये बातें, मन्नारा ने खोले सीक्रेट्स (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT