होम / Aashiqui 3: क्या नहीं बनेगी आशिकी 3? टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

Aashiqui 3: क्या नहीं बनेगी आशिकी 3? टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 6, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), T-Series on Aashiqui 3: बॉलीवुड की मच-अवेडेट फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें सामने आ रहीं हैं। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसे टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। इस पर प्रोडक्शन हाउस ने अब अपनी बात रखी है। बता दें कि टी-सीरीज ने बुधवार, 6 मार्च को एक बयान जारी किया है, जिसमें बताया गया कि फिल्म आशिकी 3 को लेकर एक अपडेट दिया है।

टी-सीरीज ने आशिकी 3 को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

यह भी पढ़े: Diljit Dosanjh ने शेयर किया अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फनी वीडियो, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

आपको बता दें कि टी-सीरीज ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि उनके बैनर तले बनने वाली अनुराग बसु (Anurag Basu) की फिल्म न हीं आशिकी 3 है और न तो इसका फ्रेंचाइजी से कुछ लेना-देना है। बयान में कहा गया, “टी-सीरीज स्पष्ट करना चाहती है कि हम वर्तमान में आशिकी 3 के डेवलपमेंट या प्रोडक्शन में शामिल नहीं हैं। अगर कभी आशिकी 3 पर काम शुरू किया गया, तो टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स / मुकेश भट्ट फ्रेंचाइजी को मिलकर बनाएगी, क्योंकि दोनों इसके संयुक्त मालिक हैं और कोई एक इसे नहीं बना सकता।”

क्या नहीं बनेगी आशिकी 3?

यह भी पढ़े: Madgaon Express Trailer: जारी हुआ मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी Kunal Khemmu की पहली कॉमेडी फिल्म 

टी-सीरीज ने आगे कहा, “हम चल रही किसी भी अफवाह का स्पष्ट रूप से खंडन करते हैं, जिसमें कहा गया है कि आशिकी 3 का निर्माण टी-सीरीज एक अलग टाइटल के साथ कर रही है। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बन रही हमारी फिल्म न तो आशिकी 3 है और न ही आशिकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। हम अपने फैंस के लगातार सपोर्ट और एक्साइटमेंट की ईमानदारी से सराहना करते हैं।”

यह भी पढ़े: तीन दिन बाद Aamir Khan करेंगे एक बड़ा खुलासा, दर्शील सफारी ने नए प्रोजेक्ट से शेयर की एक्टर के लुक की तस्वीरें

आशिकी 3 में लीड रोल निभाएंगे कार्तिक आर्यन!

आशिकी और आशिकी 2 की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शक इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इतजार कर रहें हैं। कई बार आशिकी 3 को लेकर अपडेट सामने आए हैं। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभाएंगे। हालांकि, टी- सीरीज ने अब खुद ही फ्रेंचाइजी को लेकर सारी बात साफ कर दी है।

यह भी पढ़े: फिल्मी स्टाइल में हुई थी Nita की Mukesh Ambani संग पहली मुलाकात, जानें दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.