होम / कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews

कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 25, 2024, 11:28 am IST
ADVERTISEMENT
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews

Aayush Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), Aayush Sharma, दिल्ली: सलमान खान का बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर खबरों में बने गहुए हैं। हाल ही में एक्टर ने बताया कि कैसे उन्होंने ‘सलमान खान को उनकी जगह एक कुत्ते को लॉन्च करना चाहिए था’ जैसी क्रूर तमेंट सुनने पड़े थे। एक्टर, जिनकी शादी सलमान की बहन अर्पिता खान से हुई है, सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान पुरानी कमेंट को याद करते हुए रो पड़े। एक्टर ने 2018 की फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और लोगों को यह कहते हुए याद किया कि सलमान ने आयुष को लॉन्च करके अपना पैसा बर्बाद किया हैं।

  • आयुष शर्मा की तुलना कुत्ते से होने पर
  • रुस्लान में नजर आएंगे एक्टर
  • एक्टर के छलके आसुं

Tamannaah Bhatia: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब, जानें पूरा मामला- indianews

आयुष शर्मा की तुलना कुत्ते से होने पर

इसके साथ ही आगे बातचीत में उन्होंने कहा, ”उस दिन ने मुझे बनाया। क्योंकि अभी तक मैं जितनी भी चीज़ों को फेस करता आ रहा था वो सब तो ठीक है लेकिन जब मेरी तुलना एक कुत्ते से की जा रही थी तब मुझे सबसे पहले ये लगा था कि एक दिन जब मेरा बेटा इंटरनेट पर आएगा और अपने बाप के बारे में मुझे पढ़ना चाहेगा तो कोई इंसान ये लिखेगा कि उसका बाप एक कुत्ता है।

इस तरह ट्रोलर्स से डील करती है मिस यूनिवर्स Lara Dutta, बॉडी शेमिंग पर कही ये बात -Indianews

उन्होंने कहा, “मेरा बेटा और बेटी जब बड़े होंगे और अपने बाप के बारे में जब भी गूगल करेंगे तो अच्छी चीजें पढ़ना चाहिए। उन्हें मुझ पर फ़क्र होना चाहिए। एक बड़े पोर्टल ने लिखा था ये कि आयुष शर्मा एक कुत्ता है। आज मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं इस व्यक्ति बनने के लिए प्रयास करें।”

आयुष शर्मा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो लवयात्री के बाद, आयुष को एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया, जिसमें सलमान खान भी थे। एक्टर की अगली फिल्म रुस्लान है, जो 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इसका निर्देशन करण बुटानी ने किया है।

K-Drama: OTT प्लेटफार्म पर छायी हुई है ये कुछ कोरियन सीरीज़, K-DRAMA देखने वाले हो जाएं तैयार – Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT