होम / K-Drama: OTT प्लेटफार्म पर छायी हुई है ये कुछ कोरियन सीरीज़, K-DRAMA देखने वाले हो जाएं तैयार – Indianews

K-Drama: OTT प्लेटफार्म पर छायी हुई है ये कुछ कोरियन सीरीज़, K-DRAMA देखने वाले हो जाएं तैयार – Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : April 25, 2024, 10:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), K-Drama: लोगो की सोच के साथ-साथ उनकी पसंद भी बदलती जा रही है। एंटरटेनमेंट का स्कोप अब बढ़ रहा है। लोगो के पास सिर्फ मल्टीप्ल टेलीविज़न सीरियल ही नहीं बल्कि अब तो OTTप्लेटफार्म पर छायी हुई कुछ सीरीज़ भी है। जहां ऑडियंस अपनी पसंद की वेब सीरीज़ देख सकती है। शुरुआती समय में OTT प्लेटफार्म पर नार्थ में सिर्फ हिंदी सीरीज़ का बोल-बाला था। धीरे-धीरे लोगो की सोच और पसंद दोनों बदल गई है। अब उन्हें कोरियन, जैपनीज़, चाइनीज़, तुर्की के शो पसंद आने लगे है। और बात करे अभी की तो लोगो को के- ड्रामा(K-DRAMA) कुछ ज्यादा ही अच्छे लगने है। जिसकी वजह से भारत में के- ड्रामा (K-DRAMA) की पॉपुलारिटी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। जिसकी वजह से के- ड्रामा (K-DRAMA) अब हिंदी में डब होने लगे है और OTT प्लेटफार्म के साथ साथ और भी साइट पर मौजूद है। इनकी डिमांड भी धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। अगर आपको भी के- ड्रामा (K-DRAMA) देखने का शौक है तो आप ये कुछ कोरियन सीरीज़, जो की OTT प्लेटफार्म पर देख सकते है।

करोड़ की संपत्ति के मालकिन हैं शाहरुख की लाडली Suhana Khan, पढ़ाई पर कर चुके हैं इतना खर्च -Indianews

क्वीन ऑफ़ टीयर्स

यह कोरियाई सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इसमें कुल 16 एपिसोड है। यह एक रोमांटिक के- ड्रामा(K-DRAMA) है। इसमें किम सू- ह्यून और किम जी -वोन अहम किरदार में है। इसमें वेक ह्यून -वू ( किम सू- ह्यून) और होंग हे -इन (किम जी -वोन) एक शादी शुदा कपल के रूप में दिखाई देंगे। इसमें उन्हें आपने वैवाहिक जीवन में आ रही परेशानियों से निपटते हुए दिखया गया है। जिसके बाद भी वो साथ में रहते है। यह शो फेमस राइटर पार्क -जी यूं द्वारा लिखा गया है। शुरुआती एपिसोड में इसमें कुछ किसिंग सीन्स है तो अगर आप इसको अपनी फैमिली के साथ देखने वाले है तो इस बात का ध्यान रखे।

Queen of Tears Release Date: Queen of Tears: See what we know about release  schedule, plot, cast, crew, episode count and more - The Economic Times

Rekha के घर पर पड़ी इनकम टेक्स की छापेमारी, Shekhar Suman ने 40 साल पुराना किस्सा किया शेयर -Indianews

आई एम नॉट रोबोट

यह कोरियाई सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इसमें कुल 16 एपिसोड है। इसमें अहम किरदार में यू सेयुंग- हो और चाई सू -बिन है। इसमें मेल एक्टर किम मिन क्यू के पास पैसा, पॉपुलरिटी सब होता है लेकिन उसे इंसानो के छूने से एलेर्जी होती है। जब भी वह किसी इंसान को छूता है तो उसको करंट लगता है। अपने इस अकेलेपन को कम करने के लिए वो एक रोबोट को घर लाता है। लेकिन उसको इस बात की खबर नहीं होती की वो रोबोट नहीं एक लड़की है।

13 Adorable And Hilarious Moments From “I Am Not A Robot”

कायरोज़

यह शो 32 एपिसोड का है, जिसमें शिन सुंग -रोक,ली से-यंग ने जबरदस्त की एक्टिंग की हैं। इसमें आपको पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस देखने को मिलेगा। इसमें मेल लीड को आपने काम के अलावा और कुछ दिखाई नहीं देता एक दिन उसकी बेटी गायब हो जाती है और उसकी बीवी भी सुसाइड कर लेती है। और दूसरी तरफ एक लड़की की माँ हॉस्पिटल से गायब हो जाती है।

Kairos (TV Series 2020) - IMDb

इस गर्मी छुट्टियों में Jacqueline Fernandez से लें घूमने की इंस्पिरेशन, एक्ट्रेस पहुंची बैंकॉक की फ्लोटिंग मार्केट -Indianews

दा किँग: इंटरनल मोनार्क

इस शो में कुल 16 एपिसोड है। इसमें अहम किरदार में भी जाने मानें एक्टर ली मीन-हो,किम गो-यून है। यह सस्पेंस से भरी हुई है। इसकी शुरुआत फ्लैशबैक से होती है शुरआत में आप थोड़ा कंफ्यूज हो जाएंगे लेकिन जैसी -जैसे आप स्टोरी समझने लगेंगे आपको इंट्रेस्टिंग लगने लगेगी।

The King: Eternal Monarch: Everything we know so far | Entertainment

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
Tawaifs Role in Indian History: भारत के स्वतंत्रता की गुमनाम कहानी, फ्रिडम फाइटर कि लिस्ट में ये भी शामिल-Indianews
Green Thai Chicken Curry: लंच में ट्राई करें शानदार ग्रीन थाई चिकन करी, बनाने में है बेहद आसान -Indianews
America: अमेरिकी कॉलेज के छात्रों ने फिलिस्तीन समर्थक प्रदर्शनकारियों पर किया अपमानजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
Mango Fruit Smoothie: सुबह नाश्ते में टेस्टी और हेल्दी खाने के लिए ट्राई करें ये रेसिपी -Indianews
Kareena Kapoor Khan बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी -Indianews
ADVERTISEMENT