होम / Abdu Rozik ने अपने प्यार से रचाई सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर – Indianews

Abdu Rozik ने अपने प्यार से रचाई सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 11, 2024, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Abdu Rozik Engagement: बिग बॉस 16 स्टार अब्दु रोजिक अमीरा नाम की एक अमीराती लड़की से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपनी शादी की खुशखबरी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो के जरिए शेयर की है। घोषणा के बाद, फैंस उनकी शादी की खबर से हैरान हो गए। इस बीच, अदबू ने अमीरा के साथ अपने सगाई समारोह की तस्वीरें शेयर कीं जो इस साल 24 अप्रैल को थीं।

  • अब्दु रोजिक ने रचाई सगाई
  • अमीरा से करेंगे शादी
  • जुलाई में होगी शादी

अमीरा के साथ अब्दु रोज़िक की सगाई

10 मई को अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेमिका अमीरा के साथ अपने सगाई की दो खुश तस्वीरें शेयर कीं। यह कपल जुलाई में एक दूसरे से शादी करने वाली है। तस्वीरों में अब्दु को अपनी होने वाली दुल्हन को दिल के आकार की हीरे की अंगूठी दिखाते हुए देखा गया, जबकि दूसरी तस्वीर में उनकी सगाई की झलक दिख रही थी। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में अपनी सगाई की तारीख 24 अप्रैल बताई।

कैमरा देख Deepika का मूड हुआ खराब, रिएक्शन देख नेटिजन्स ने साधा निशाना – Indianews

जुलाई में रचाएंगे शादी

अब्दु रोजिक ने 8 मई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की घोषणा करके अपने फैंस को खुश किया। उन्होंने अपनी शादी की खबर एक दिल छू लेने वाले वीडियो के जरिए शेयर की। काले रंग का टू-पीस सूट पहने हुए उन्होंने एक दिल के आकार की हीरे की अंगूठी भी दिखाई।

अब्दु ने कैप्शन में आगे लिखा, “मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली होऊंगा कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा जो मेरा सम्मान करता है और मेरे जीवन में बाधाओं का बोझ नहीं है, 7 जुलाई की तारीख बचाएं !! मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं।”

क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “हाय दोस्तों, मैं अब्दु रोज़िक हूं, और आप जानते हैं, मैं 20 साल का हूं। मेरा प्यार में पड़ने का एक सपना है। यह मेरा सपना रहा है और अचानक मुझे वह लड़की मिली जो मेरा सम्मान कर रही है, मुझे बहुत प्यार दे रही है और…मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। दोस्तों, मेरे पास आपके लिए एक आश्चर्य है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

Arpita संग तलाक की खबरों पर Aayush ने तोड़ी चुप्पी, पैपराजी ने बेटे के सामने रिश्ता टूटने की थी बात – Indianews

अब्दु रोज़िक के बारे में अधिक जानकारी

अब्दु रोज़िक ने बिग बॉस 16 में नजर आए थे। वह बिग बॉस 17 में एक अतिथि के रूप में दिखाई दिए और बिग बॉस 17 की ईशा मालविया के प्रति अपने स्नेह का इज़हार करके, उन्हें लाल गुलाब भेंट करके और एक रोमांटिक डांस शेयर करके दिल जीत लिया। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद, अब्दु को उडारियां एक्ट्रेस के साथ डिनर का आनंद लेते हुए भी देखा गया था।

Babar Azam: बाबर आजम ने विराट कोहली को दी टक्कर, T20 में बनाया ये नया रिकॉर्ड-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT