होम / Abhishek Kumar Support: ईशा-समर्थ ने अभिषेक की मेंटल हेल्थ का उठाया मजाक, इन सितारों ने गेम को बताया खराब

Abhishek Kumar Support: ईशा-समर्थ ने अभिषेक की मेंटल हेल्थ का उठाया मजाक, इन सितारों ने गेम को बताया खराब

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Kumar Support, दिल्ली: बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में घर वालों के बीच काफी बेहस देखने को मिली। सबसे चर्चित झड़पों में से एक है ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल बनाम अभिषेक कुमार के बीच हुआ झगड़ा। हाल के एपिसोड में, दोनों को अभिषेक के मेंटल हेल्थ का मज़ाक उड़ाते हुए और एक्टिविटी रूम में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करने के लिए ‘नकली’ कहते हुए देखा गया था।

ईशा-समर्थ ने अभिषेक को घेरा

हाल के एपिसोड में ईशा मालवीय और समर्थ ने अभिषेक को “बाप का गटरचाप लड़का” और “बाप का मेंटल लड़का” भी कहा, जिससे वह और भी भड़क गए। जिसके बाद अभिषेक टूट गए और फिर उन्होंने स्वीकार किया कि इस तरह के बयानों से वे भड़क गए थे क्योंकि उन्हें अतीत में मेंटल हेल्थ संबंधी समस्या का सामना करना पड़ा था।

रितेश देशमुख, काम्या पंजाबी और अन्य अभिषेक के स्पोर्ट में हुए खड़े

अभिषेक कुमार के मेंटल हेल्थ के लिए अपना समर्थन बढ़ाते हुए, रितेश देशमुख, काम्या पंजाबी, किश्वर मर्चेंट और राजीव अदतिया जैसे कई सेलेब्स आगे आए हैं और अपनी चिंता दिखाई रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “अभिषेक के प्रति हार्दिक संवेदना”

बिग बॉस 15 फेम राजीव अदातिया ने ट्वीट किया, “मैं बिग बॉस से आग्रह करता हूं कि वह ईशा को उसके व्यवहार के लिए फटकार लगाएं!! ऐसा नहीं किया जाता है! हर कोई अपनी गलतियों के लिए खिंचाई करता है और उसे भी ऐसा ही करना चाहिए!! मानसिक स्वास्थ्य कोई मजाक नहीं है! मैं नहीं करता।” सुनना चाहता हूं “ओह, वह 19 साल की है” दोस्त, वह एक वयस्क है और उसे अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार होने की जरूरत है! @ColorsTV #bb17।”

बिग बॉस 7 फेम काम्या पंजाबी ने ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के गेम की बारें में लिखा, “मेंटल कुत्ता, दो कौड़ी का, चल निकल निकल, नकली कुमार, अपने बाप का मेंटल लौंडा अगर मैंने सही सुना और क्या नहीं… इतनी गंदी… डोनो बीएफ जीएफ मिलके एक्स बीएफ की कमजोरी को इस्तेमाल करते हैं, उसको पोक करो।” करते हैं, ये है इनका गेम? अंदर तक ख़राब है। #BiggBos17 @ColorsTV।”

किश्वर मर्चेंट ने भी अभिषेक कुमार के समर्थन में ट्वीट किया और कहा, “अभिषेक को अभी भी #IshaMalviya क्यूट कैसे लग सकता है?”

पहले भी किया था अटैक

यह पहली बार नहीं है जब ईशा और समर्थ ने उनके मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाए है। कल 2 जनवरी के एपिसोड में समर्थ जुरेल ने मुनव्वर फारुकी से बातचीत में उस डॉक्टर के नाम का खुलासा किया, जिनसे अभिषेक चंडीगढ़ में अपने मेंटल हेल्थ का इलाज करा रहे हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT