होम / सीने में तेज दर्द के बाद एक्टर Sayaji Shinde की हुई एंजियोप्लास्टी, शेयर की हेल्थ अपडेट -Indianews

सीने में तेज दर्द के बाद एक्टर Sayaji Shinde की हुई एंजियोप्लास्टी, शेयर की हेल्थ अपडेट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 13, 2024, 2:37 pm IST
सीने में तेज दर्द के बाद एक्टर Sayaji Shinde की हुई एंजियोप्लास्टी, शेयर की हेल्थ अपडेट -Indianews

Sayaji Shinde

India News (इंडिया न्यूज़), Sayaji Shinde, दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सयाजी शिंदे ने हाल ही में वीडियो के जरीए अपने फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट साझा की थी। बता दें की एक्टर के सीने में तेज दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के दिल को खून की आपूर्ति करने वाली धमनियों में रुकावट का पता चला था। हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई और अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

  • सयाजी शिंदे ने अस्पताल से दी हेल्थ अपडेट
  • एक्टर ने करवाई एंजियोप्लास्टी
  • वीडियो शेयर कर फैंस को कही ये बात

स्विगी डिलीवरी बॉय पर Sonu Sood ने किया पोस्ट, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल – India News

सयाजी शिंदे ने अस्पताल से दी हेल्थ अपडेट

शुक्रवार को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया और कहा कि वह स्थिर हैं और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता हैं की,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayaji Shinde (@sayaji_shinde)

नमस्ते, मैं बिल्कुल ठीक हूं। सभी फैंस जो मुझे प्यार करते हैं, मेरे शुभचिंतक मेरे साथ हैं, अब चिंता की कोई बात नहीं है। मैं जल्द ही आपके मनोरंजन के लिए वहां पहुंचूंगा… धन्यवाद,” उन्होंने मराठी में लिखा और कैप्शन में हाथ जोड़ने वाला इमोटिकॉन जोड़ा। इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, उनके शुभचिंतकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ‘जल्द ठीक हो जाओ’ संदेशों से भर दिया।

सड़क के बीचोबीच अनजान लड़के से भिड़े Saif Ali Khan, लगवाना पड़ा टेटनस का इंजेक्शन -Indianews

सयाजी शिंदे के बारे में

सयाजी शिंदे ने मराठी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। वह अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अपने पूरे करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। उन्हें फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाने के लिए जाना जाता है और उन्हें शूल, कुरूक्षेत्र, आंध्रुडु, अरुंधति और घर बंदूक बिरयानी जैसी कई फिल्मों में उनके अभिनय के लिए याद किया जाता है।

फैमिली स्टार के बाद Mrunal Thakur ने बढ़ाई फीस, अब चार्ज करेंगी इतने करोड़ -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT