होम / फैमिली स्टार के बाद Mrunal Thakur ने बढ़ाई फीस, अब चार्ज करेंगी इतने करोड़ -Indianews

फैमिली स्टार के बाद Mrunal Thakur ने बढ़ाई फीस, अब चार्ज करेंगी इतने करोड़ -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 13, 2024, 2:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mrunal Thakur, दिल्ली: मृणाल ठाकुर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। वह पहले ही कई तेलुगु और हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं, जिनमें सुपर 30, पिप्पा, हाय नन्ना, सीता रामम और कई हिट फिल्में शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म द फैमिली स्टार में देखा गया था, जो फैंस को प्रभावित नहीं कर सकी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। हालांकि, इसके बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

  • फैमिली स्टार के बाद मृणाल ठाकुर ने बढ़ाई फीस
  • 2 हजार से ज्यादा के कपड़े नहीं पहनती मृणाल
  • चीजों को रिपीट करने पर एक्ट्रेस

स्विगी डिलीवरी बॉय पर Sonu Sood ने किया पोस्ट, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल – India News

मृणाल ठाकुर ने बढ़ाई फीस

खबरों के अनुसार, मृणाल ठाकुर ने कथित तौर पर अपनी फीस बढ़ाकर 5 करोंड़ रु कर दी हैं। इसका कारण फिल्म इंडस्ट्री में अलग अलग भाषाओं की एक्ट्रेस की बढ़ती मांग है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एक्ट्रेस को फिल्म द फैमिली स्टार के लिए 3 करोड़ रुपये की भारी रकम दी गई थी। इसके अलावा, उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो कई टॉप तमिल फिल्मों के अलावा, एक्ट्रेस अगली बार हनु राघवपुडी की डायरेक्टेड एक फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी, जिसमें प्रभास को-एक्टर होंगे।

2 हजार से ज्यादा के कपड़े नहीं पहनती मृणाल

अपने एक पुराने इंटरव्यू में मृणाल ने अपने फैशन शासन के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें डिजाइनर कपड़ों में बड़ी रकम इंवेस्ट करना पसंद नहीं है। इसके पीछे का कारण बताते हुए, एक्ट्रेस ने बताया कि उनमें से ज्यादातर आउटफिट एक बार पहनने वाली होती हैं, और कोई उन्हें दोबारा नहीं पहनता। इस तकह, उनमें पैसा खर्च करने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अपने लिए किसी भी कपड़े पर ज्यादा से ज्यादा 2000 रुपए तक खर्च करती हैं।

काले जादू का शिकार हुई Vidya Balan, लाइफ का भयानक किस्सा किया शेयर -Indianews

चीजों को रिपीट करने पर एक्ट्रेस

मृणाल ठाकुर ने साझा किया कि कैसे वह कई सार्वजनिक प्रस्तुतियों के लिए एक ही पोशाक के साथ धोखा देती हैं
इसी बातचीत में मृणाल ने खुलकर बताया कि फिजूलखर्ची के बजाय उनके पास केवल एक या दो स्टेटमेंट क्लासिक पीस रखने की अच्छी आदत है, जिसे वह बाकी समय दोहराती रहती हैं। अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के लिए वह जो हैक अपनाती हैं, उसके बारे में बताते हुए मृणाल ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी अलमारी के साथ धोखा करना पसंद है। इसके बारे में और बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया की,

“हां, आपके वॉर्डरोब में एक क्लासिक स्टेटमेंट कलेक्शन रखना अच्छी बात है लेकिन इसके लिए एक ब्रांड पहनना पैसे की बर्बादी है। मैं उस पैसे को खानें, कुछ पौधों, घर या ऐसी ज़मीन पर इंवेस्ट करना चाहूँगी जहाँ मैं खेती कर सकूँ। तो हम जो करते हैं, मैं धोखा देती हूं। अगर मेरी अलमारी में 1000 चीजें हैं तो उनमें से पांच चीजें स्टेटमेंट चीजें होंगी। मैं गुंजी और जींस पहनूंगा और मैं उस एक कथन वाली चीज को जूते या बैग की तरह फेंक दूंगी और मैं इसे दोहराती रहूंगी। आपको स्मार्ट होना होगा और आप ऐसी किसी भी चीज़ में निवेश नहीं कर सकते जो चलन में है। यह चलन सिर्फ छह महीने, एक साल तक रहेगा और यह चला गया।”

सड़क के बीचोबीच अनजान लड़के से भिड़े Saif Ali Khan, लगवाना पड़ा टेटनस का इंजेक्शन -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar: कनाडाई मीडिया का दावा, हरदीप निज्जर की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल-Indianews
FWD-200B: भारत का पहला UAV बॉम्बर तैयार, इन सुविधाओं से होगा लैस-Indianews
Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
ADVERTISEMENT