होम / Adira Chopra Birthday: रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा की क्रिसमस थीम पर रखी बर्थडे पार्टी, पहुंचे ये सितारे

Adira Chopra Birthday: रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा की क्रिसमस थीम पर रखी बर्थडे पार्टी, पहुंचे ये सितारे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 9, 2023, 10:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rani Mukerji Daughter Adira Chopra Birthday Bash: रानी मुखर्जी सिनेमा की उम्दा अदाकाराओं में से एक हैं। रानी मुखर्जी की प्रोफेशनल लाइफ से हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा लाइमलाइट से छुपी रहती है। बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 2014 में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से शादी की थी। 9 दिसंबर 2015 को वह एक बेटी की मां बनीं, जिसका नाम आदिरा चोपड़ा (Adira Chopra) है। रानी अपनी मैरिड लाइफ को ही नहीं, बल्कि अपनी बेटी आदिरा को भी चकाचौंध से दूर रखती हैं। आज रानी की बेटी आदिरा 8 साल की हो गई हैं। अभिनेत्री ने एक शानदार पार्टी होस्ट की है।

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में आईं शिल्पा शेट्टी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी क्रिसमस थीम पर रखी है। बर्थडे वेन्यू को क्रिसमस ट्री और ढेर सारी लाइटिंग्स से सजाया गया है। बच्चों के एंटरटेनमेंट के लिए भी खास इंतजाम किए गए हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आदिरा के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचीं। उन्होंने रानी को बेस्ट पार्टी होस्ट बताया है। तस्वीर में रानी ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

शिल्पा शेट्टी टैंक टॉप और जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। शिल्पा ने और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें शिल्पा की लाडली समीशा शेट्टी सांता क्लॉस के साथ फोटोज क्लिक कराती हुई दिखाई दे रही हैं। रेड कलर की ड्रेस में समीशा क्यूट लग रही हैं।

यश और रूही संग पहुंचे करण जौहर

रानी ने आदिरा के लिए एक बड़ी जन्मदिन पार्टी की मेजबानी की और आयोजन स्थल के रूप में YRF स्टूडियो को चुना। पार्टी के लिए करण जौहर ने ब्लैक स्वेटशर्ट पहनी थी। उनके साथ उनके जुड़वां बच्चे यश और रूही भी थे और उन्हें अपनी काली कार में आते देखा गया। इस दौरान आलिया भट्ट नियॉन येलो आउटफिट में नजर आईं। उन्हें अपनी कार में आते हुए देखा गया, जबकि पैपराजी ने उन्हें क्लिक किया।

आदिरा के जन्मदिन पर पहुंचे ये सितारे

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे बैश में बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे। आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नेहा धूपिया, करीना कपूर के बच्चे, करण जौहर और उनके बच्चे, तुषार कपूर, नील नितिन मुकेश समेत कई सितारे अपने फैमिली के साथ रानी की बेटी आदिरा के जन्मदिन पार्टी में चार-चांद लगाने पहुंचे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT