होम / पोस्टपोन हुई Kamal Haasan की Indian 2! इस दिन सिनेमाघरों में आने की संभावना -Indianews

पोस्टपोन हुई Kamal Haasan की Indian 2! इस दिन सिनेमाघरों में आने की संभावना -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 5, 2024, 10:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kamal Haasan-Indian 2: काफी इंतजार के बाद कमल हासन और एस. शंकर की डायरेक्टेड फिल्म इंडियन 2 की रिलीज जून के महीने में सिनेमाघरों में आने की घोषणा की गई। हालांकि, ऐसा लगता है कि मेकर्स बाद की तारीख का ऑप्शन देख रहे हैं। अब हमारे सूत्रों के हवाले से खबर हैं की, इंडियन 2 के मेकर्स अब फिल्म को जुलाई में रिलीज कर सकते हैं। फिल्म मेकर इस वक्त फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है, लेकिन ऐसा लगता है कि इसका नतीजा बाद में ही पता चलेगा।

  • इंडियन 2 की रिलीज जुलाई में होने की संभावना
  • पोस्टपोन हुई Kamal Haasan की Indian 2

वरुण धवन के घर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, क्यूट Raha पापा की गोद में आईं नजर -Indianews

इंडियन 2 की रिलीज जुलाई में होने की संभावना

एस. शंकर की डायरेक्टेड फिल्म इंडियन 2 पर जनवरी 2019 से काम चल रहा है, लेकिन फिल्म के सेट पर कुछ दुर्घटनाओं के कारण इसका निर्माण रोक दिया गया था, और कोविड-19 महामारी की शुरुआत के साथ, फिल्म के निर्माण में काफी देरी हुई।

हालांकि, 2022 में शूटिंग फिर से शुरू करते हुए, मेकर्स फिल्म की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं, जो अब शुरू में घोषित की गई तारीख से एक महीने बाद आने वाली है। हालाँकि रिलीज़ महीने की शुरुआत में ही घोषणा की गई थी, लेकिन पुष्टि की गई तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है।

Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews

इंडियन 2 के बारे में 

इंडियन 2, जिसमें कमल हासन अहम किरदार में हैं, एक सतर्क एक्शन फिल्म है जो 1996 की फिल्म इंडियन की अगली कड़ी है। पहली किस्त में विक्रम ने सेनापति का किरदार निभाया था, जो एक वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी थे, जिसने भारतीय व्यक्तित्व धारण किया और समाज में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी।

पहली फिल्म का अंत सेनापति के भारत से भागकर हांगकांग जाने से होता है, जहाँ वह धमकी देता है कि अगर भ्रष्टाचार फिर से वापस आया तो वह वापस आ जाएगा। बहुत से लोग उसकी मदद के लिए पुकार रहे हैं, स्वतंत्रता सेनानी एक बार फिर देश में वापस आने का फैसला करता है। इसके अलावा, फिल्म में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक (मरणोपरांत उपस्थिति), प्रिया भवानी शंकर जैसे कलाकारों की टोली भी है।

Kareena Kapoor Khan बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election Phase 6: उत्तर प्रदेश के इन सीटों पर होगी कांटे की टक्कर, जानें प्रमुख निर्वाचन क्षेत्र और उम्मीदवार-Indianews
Ajit Doval: टेक्नोलॉजी के जरिए दुश्मन के बुरे इरादों को…, NSA अजीत डोभाल ने इजरायल की सराहना-Indianews
Sunita Williams: तीसरी बार अंतरिक्ष जाने को तैयार है सुनीता विलियम्स, जानें कब होगी लॉन्चिंग-Indianews
Lok Sabha Election Phase 6: पर्याप्त छाया, पीने के पानी और अन्य सुविधाओं का करें इंतजाम, चुनाव आयोग का निर्देश- Indianews
PM Kolkata Roadshow: बीजेपी का दावा, पीएम के कोलकाता रोड शो को रोका जाएगा, पुलिस ने कहा ‘कुछ भी नया नहीं’- Indianews
Ebrahim Raisi Death: ईरान के दिवगंत राष्ट्रपति रईसी के हेलीकॉप्टर पर हुआ था हमला? जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT