होम / Aditi Bhatia ने खरीदा अपना पहला घर, गृह प्रवेश की तस्वीर की शेयर – IndiaNews

Aditi Bhatia ने खरीदा अपना पहला घर, गृह प्रवेश की तस्वीर की शेयर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 12:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Bhatia: अदिति भाटिया हिट डेली सोप ओपेरा, ये है मोहब्बतें में ‘रूही भल्ला’ के रूप में अपने काम से फेमस हुईं, जिसका एक्टर दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल ने किया था। 24 साल की एक्ट्रेस ने अपने हिरणी जैसे लुक और शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। वह कई फिल्मों और टेलीविजन शो का भी हिस्सा रही हैं। इसके अलावा, 6.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अदिति की सोशल मीडिया पर भी अच्छी-खासी मौजूदगी है।

  • अदिति भाटिया ने खरिदा घर
  • बाल कलाकार के तौर पर किया काम
  • अभिषेक वर्मा के साथ था रिश्ता

अदिति भाटिया ने खरीदा अपना पहला घर

अपने आईजी को संभालते हुए, अदिति भाटिया ने कुछ खास स्नैपशॉट जारी किए क्योंकि उन्होंने अपने जीवन का एक नया अध्याय खोला। दिवा ने अपना पहला घर खरीदा, और उसने गृहप्रवेश समारोह करके इसमें कदम रखा। स्टारलेट ने अपनी मां के साथ पूजा की। विशेष दिन के लिए, अदिति ने बकाइन रंग की सूती साड़ी पहनी थी, जिस पर कढ़ाई का काम था। हमने उसके नए घर के अंदर की एक झलक भी देखी, जिसे पेस्टल और न्यूट्रल रंग पैलेट में खूबसूरती से डिजाइन किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi (@aditi_bhatia4)

50 की उम्र में रोमांटिक फिल्में करने पर Ajay Devgn-Tabu ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

बाल कलाकार से एक स्टाइल आइकन बनी एक्ट्रेस

इससे पहले, मीडिया के साथ बातचीत में, अदिति भाटिया ने शोबिज में अपनी यात्रा को याद किया, जब वह एक बाल कलाकार से एक स्टाइल आइकन बन गईं। तथ्य यह है कि हाल ही में उन्होंने खुद को एक सच्ची ब्लू स्टाइल दिवा के रूप में स्थापित किया है, अदिति ने कमेंट किया कि बड़े होने के दौरान उनका स्वाद और प्राथमिकताएं अधिक स्त्रियोचित हो गई हैं।

उन्होंने कहा, “फैशन सहित हर चीज़ के प्रति मेरा दृष्टिकोण, ‘कम ही अधिक है’ वाला हो गया है। मैं जितना कम प्रयास करता हूं, उतना ही अधिक सहजता से स्टाइलिश महसूस करता हूं। इन वर्षों में, मेरा स्त्री पक्ष केंद्र में आ गया है, जो मुझे पोशाकों, फूलों के पैटर्न, चिकनकारी कुर्तियों और मुलायम सिल्हूटों की ओर आकर्षित करता है। मैं अपने बड़े होने के दौरान काफी टॉमबॉय हुआ करता था। जैसे-जैसे मैं परिपक्व हुई, मेरा नरम, स्त्री पक्ष स्वाभाविक रूप से मेरी व्यक्तिगत शैली में प्रतिबिंबित होने लगा।”

Konkona के साथ डेटिंग की खबरों का Amol Parashar ने किया खुलासा, रिश्ते को लेकर की बात – IndiaNews

अभिषेक वर्मा के साथ साथ रूर्मड रिश्ता

उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो अदिति भाटिया पहले अपने को-एक्टर अभिषेक वर्मा के साथ रिश्ते में थीं। हालाँकि इस कपल ने कभी भी खुले तौर पर इस बात को स्वीकार नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर एक साथ उनकी तस्वीरों ने ऐसी सभी अटकलों को हवा दे दी। दुर्भाग्य से, अक्टूबर 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

Parliament Monsoon Session: संसद का मॉनसून सत्र इस तारीख से शुरू, सामने आई अहम जानकारी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT