होम / जल्द ही सगाई करेंगे Aditya Roy Kapur और Ananya Panday! एक्ट्रेस करने वालीं हैं धमाकेदार घोषणा

जल्द ही सगाई करेंगे Aditya Roy Kapur और Ananya Panday! एक्ट्रेस करने वालीं हैं धमाकेदार घोषणा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 8:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने रिश्ते के बारे में कभी न खत्म होने वाली अटकलों के कारण लगभग हर दूसरे दिन सुर्खियों में रहते हैं। रूमर्ड कपल ने अपनी डेटिंग डायरी को दुनिया से काफी छिपाकर रखा है और केवल सीक्रेट झलकियों व अंदरूनी रिपोर्टों के माध्यम से ही उनके फैंस को उनकी लव स्टोरी के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। एक बार फिर यह जोड़ी सुर्खियों में आ गई है, क्योंकि एक ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है।

क्या जल्द ही सगाई करने वाले हैं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर?

Mannara Chopra ने बिग बॉस के फेवरेट शख्स के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी – India News

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य रॉय कपूर व अनन्या पांडे अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और हर गुजरते दिन के साथ उनकी केमिस्ट्री और मजबूत होती जा रही है। उन्हें एक साथ रहते हुए दो साल हो गए हैं और उन्होंने अपने अभिनय करियर में स्थिरता का एक मुकाम हासिल कर लिया है। इसके अलावा, रिपोर्ट के मुताबिक कपल के एक अंदरूनी सूत्र ने दावा किया कि दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हो गए हैं और जल्द ही सगाई करके अपने जीवन में अगला कदम उठा सकते हैं।

इस बारे में और जानकारी देते हुए अंदरूनी सूत्र ने खुलासा कर कहा, “अनन्या और आदित्य अपने अभिनय करियर के स्थिर चरण में हैं, वे दोनों अपने संबंधित काम के लिए मिल रही तारीफों को एंजॉय कर रहे हैं। अपनी पर्सनल लाइफ में भी अनन्या व आदित्य एक-दूसरे के साथ काफी सहज हैं और अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ना चाहते हैं। अनन्या व आदित्य जल्द ही सगाई कर सकते हैं और हमें नहीं पता कि वो कब इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे या तस्वीरें साझा करके धमाका करेंगे।”

एक्ट्रेस Shubha Khote के पति दिनेश बलसावर का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अतिंम सांस – India News

आदित्य रॉय कपूर कथित तौर पर बन गए हैं पांडे परिवार का हिस्सा

आदित्य व अनन्या के करीबी अंदरूनी सूत्र के एक और दावे में अभिनेता कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के परिवार के बहुत करीब आ गए हैं। हाल ही में, वह अनन्या की कजिन अलाना पांडे के बेबी शॉवर में शामिल हुए थे, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होने वाले थे। इसके अलावा, अंदरूनी सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि जल्द ही अनन्या, आदित्य के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर सकती हैं, क्योंकि वह एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ की अचीवमेंट को छिपाने से कभी नहीं कतराती हैं।

Imran Khan ने किराए पर लिया Karan Johar का बांद्रा अपार्टमेंट, अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन संग होंगे शिफ्ट – India News

रिपोर्ट में आगे कहा, “अनन्या सबसे मुखर स्टार किड्स में से एक रही हैं और वह अपने निजी जीवन के बारे में जानकारी साझा करने से कभी नहीं कतराती हैं। वह अब भी वह खुशी-खुशी आदित्य के साथ काम करती हैं और उन्हें इसके बारे में कोई शिकायत नहीं है। दरअसल, अनन्या का परिवार भी उनके जीवन के फैसले लेने से सहमत है। आदित्य उनके परिवार के भी बहुत करीब आ रहे हैं, उन्होंने अनन्या की चचेरी बहन अलाना पांडे की गोद भराई समारोह में भी भाग लिया था, जिसमें केवल बहुत करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया था।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT