होम / एक्ट्रेस Shubha Khote के पति दिनेश बलसावर का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अतिंम सांस

एक्ट्रेस Shubha Khote के पति दिनेश बलसावर का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अतिंम सांस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 7:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Actress Shubha Khote Husband Dinesh Balsaver Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शुभा खोटे (Shubha Khote) के पति दिनेश बालसेवर (Dinesh Balsaver) का निधन हो गया है। दिग्गज अभिनेत्री टॉयलेट: एक प्रेम कथा, परदेस, कोयला और अन्य जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं। बॉलीवुड के अलावा वो मराठी इंडस्ट्री का भी जाना पहचाना चेहरा हैं। यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक दुखद खबर है।

अपने दिवंगत पति के लिए शुभा खोटे ने किया पोस्ट

Imran Khan ने किराए पर लिया Karan Johar का बांद्रा अपार्टमेंट, अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन संग होंगे शिफ्ट – India News

रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा था कि शुभा खोटे के पति पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे। लेकिन कई दिनों तक बीमार रहने के बाद, 28 मार्च को उनका निधन हो गया। अभिनेत्री ने अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया पर अपने जीवन की दुखद घटना के बारे में जानकारी दी। अपने इंस्टाग्राम पर शुभा ने एक कोलाज शेयर किया, जिसमें उनकी और उनके पति दिनेश बालसेवर की कई तस्वीरें शामिल थीं। उन्होंने लिखा, “60 साल तक हमने एक-दूसरे से कहा, ‘मेरे साथ बूढ़े हो जाओ। सबसे अच्छा होना अभी बाकी है। जीवन का अंतिम जिसके लिए पहला बनाया गया था। अलविदा, सोलमेट।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubha Khote (@shubhakhote)

शुभा खोटे और दिनेश बलसावर की शादी साल 1960 में हुई थी। उन्होंने एक प्रमुख कॉर्पोरेट फर्म में मार्केटिंग के उपाध्यक्ष के रूप में काम किया है। इसके अलावा वह चिमुक्ला पहुना में कैमियो में भी नजर आए थे।

Kriti Sanon ने अपने डेब्यू को लेकर देखा था बड़ा सपना, Salman Khan संग अधूरी रह गई ये ख्वाहिश – India News

शुभा की बेटी भावना बलसवर ने पिता के लिए किया ये पोस्ट

शुभा और दिनेश की बेटी भावना बलसवर ने भी अपने पिता के निधन की दुखद खबर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। अपने दिवंगत पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “साहसी श्री दिनेश बलसावर ने अभी तक एक और यात्रा शुरू की है। परे की दुनिया के लिए। केवल इस बार, हम उनकी यात्रा के उपाख्यानों से प्रभावित नहीं होंगे। किस्से हमेशा ‘वचगिलन’ से शुरू होते थे। इस बार वह वास्तव में इसका मतलब था। हम बलसावर परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं और ईश्वर उन्हें इस क्षति को सहन करने की शक्ति दे। उनकी आत्मा को शांति मिले!”

स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavana Balsaver (@bhavana_balsaver)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT