होम / Imran Khan ने किराए पर लिया Karan Johar का बांद्रा अपार्टमेंट, अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन संग होंगे शिफ्ट

Imran Khan ने किराए पर लिया Karan Johar का बांद्रा अपार्टमेंट, अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन संग होंगे शिफ्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 7:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan and GF Lekha Washington Rent Karan Johar Apartment: इमरान खान (Imran Khan) बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) को डेट करने की उनकी अफवाहें काफी समय से चल रही थीं। सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए, यह इस महीने की शुरुआत में उन्होंने लेखा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी और खुलासा किया था कि फरवरी साल 2019 से उनका अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक हो गया था। अब, हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि ये लवबर्ड्स ने बांद्रा में करण जौहर (Karan Johar) के अपार्टमेंट को किराए पर लिया है।

इमरान और लेखा ने किराए पर लिया करण जौहर का बांद्रा अपार्टमेंट

Kriti Sanon ने अपने डेब्यू को लेकर देखा था बड़ा सपना, Salman Khan संग अधूरी रह गई ये ख्वाहिश – India News

रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर इमरान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन ने मुंबई में 9 लाख रुपये प्रति माह के भारी-भरकम किराए पर घर किराए पर लिया है। इस जोड़े ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता करण जौहर से बांद्रा में अपार्टमेंट किराए पर लिया है। अभिनेता पहले बांद्रा के पाली हिल में अपने बंगले में रह रहे थे।

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि बांद्रा का अपार्टमेंट एक इमारत के बगल में स्थित एक समुद्र का सामना करने वाला घर है, जहां उनके चाचा व सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने पहले एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था। अभिनेता-दंपति अब टोनी कार्टर रोड पर क्लेफेपेट में तीन मंजिला अपार्टमेंट में रहेंगे। यह भी दावा किया गया है कि दस्तावेजों में, किराये का सौदा 20 मार्च, 2024 को पंजीकृत किया गया था और तीन साल के लिए कार्यकाल दिया गया था।

स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम – India News

बता दें कि बांद्रा मुंबई का एक पॉश इलाका है, जो शाहरुख खान, सलमान खान, जॉन अब्राहम और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियों की शीर्ष पसंद बना हुआ है।

जब इमरान खान ने लेखा वाशिंगटन के साथ अपने रिश्ते पर किया खुलासा

इस महीने की शुरुआत में एक इंटरव्यू में, इमरान खान ने अपनी गोपनीयता के लिए बहुत सुरक्षात्मक होने की बात स्वीकार की। उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में खुलासा किया और उन्होंने लेखा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “यह अटकलें सच हैं कि मैं लिखा वाशिंगटन के साथ रोमांटिक रूप से शामिल हूं। मैं तलाकशुदा हूं और फरवरी 2019 से पत्नी अवंतिका मलिक अलग हूं।”

R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा – India News

उन्होंने खुलासा किया कि लेखा के साथ उनकी प्रेम कहानी लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी। अपने रोमांस की टाइमलाइन के बारे में बताते हुए कहा, “लेखा और मैं लॉकडाउन के दौरान करीब आए, अवंतिका से अलग होने के डेढ़ साल बाद और अपने साथी से अलग होने के लगभग एक साल बाद, पति से नहीं, जैसा कि व्यापक रूप से बताया गया है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews
Japan Earthquake: जापान में भूकंप से फिर कांपी धरती, रिक्‍टर स्‍केल पर इतनी रही तीव्रता
LSG VS RR: एकाना में रहेगा गेंदबाजों का दबदबा! जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
असम के जंगलों में हाथी का आतंक, दो वनरक्षकों समेत तीन लोगों को कुचला
Gurgaon: शख्स की हैवानियत से शर्मसार हुई इंसानियत, खुद के हाथों से की अपने नवजात की हत्या-Indianews
ADVERTISEMENT