होम / Aditya Singh Rajput: इतनी प्रॉपर्टी के मालिक है आदित्य सिंह राजपूत, मौत के बाद छोड़ गए जयदात

Aditya Singh Rajput: इतनी प्रॉपर्टी के मालिक है आदित्य सिंह राजपूत, मौत के बाद छोड़ गए जयदात

Simran Singh • LAST UPDATED : May 24, 2023, 9:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Singh Rajput, दिल्ली: जैसा कि आपको पता है कि हाल ही में आदित्य सिंह राजपूत कि उनके अपार्टमेंट में लाश बरामद हुई थी। पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि बाथरूम में फिसलने से उनकी मौत हुई है लेकिन इस बात की भी अटकलें लगाया जा रहे थे कि ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से उनकी जान गई है, पर इस बात पर विराम लगाते हुए उनके आस पास के पड़ोस के लोगों ने बताया है कि आदित्य काफी सभ्य लड़के थे और वह ऐसा कभी भी कोई काम नहीं कर सकते वही बता दे कि अभी आदित्य की मौत की पड़ताल जारी हैं।

Aditya Singh Rajput PC- Social Media
Aditya Singh Rajput PC- Social Media

32 साल के आदित्य सिंह राजपूत की हुई मौत

आपको बता दें कि 32 साल के आदित्य सिंह राजपूत की मौत या तो बाथरूम में फिसलने से हुई है या फिर ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हुई है। इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि उनकी मौत की वजह क्या है लेकिन जल्दी इस बात की पुष्टि भी हो जाएगी।

स्प्लिट्सविला 9 में नजर आए थे आदित्य सिंह राजपूत

रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 9 के कंटेस्टेंट के तौर पर आदित्य सिंह राजपूत रह चुके थे और उन्होंने इस शो से काफी अच्छी पापुलैरिटी हासिल की थी।

पुलिस कर रही है मौत की जांच

इसके साथ ही बता दे कि मुंबई पुलिस आदित्य सिंह राजपूत की मौत की छानबीन में लगातार लगी हुई है। वही बताया जा रहा था कि कल उनका पोस्टमार्टम भी हो गया है पर अभी तक उसकी कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आई हैं।

करोड़ों की संपत्ति छोड़ गया आदित्य

रिपोर्ट के मुताबिक बताया तो आदित्य सिंह राजपूत के जाने के बाद करीब 41 करोड़ की संपत्ति व छोड़ गए हैं। जिसमें उनके घर से लेकर सभी चीजें शामिल हैं।

मॉडलिंग से करके की थी शुरुआत

बता दे कि दिल्ली में रहने वाले आदित्य सिंह राजपूत ने 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से कर ली थी। वही करियर बनाने के लिए आदित्य कई विज्ञापनों में नजर आए थे। इसके लिए वह मुंबई शिफ्ट हो गए थे और इधर से ही उन्होंने फिल्मों की ओर रुख कर लिया था।

इन फिल्मों में आए नजर

अपने छोटे से करियर में आदित्य सिंह राजपूत ने तीन फिल्मों में काम किया है। जिनमें यू, मी और हम, क्रांतिवीर, मैंने गांधी को नहीं मारा शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े: श्रुति हासन की बेदाग त्वचा और घने बालों का क्या है राज, कुछ इस तरह रखती है चेहरे का ख्याल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT