होम / Adivi Sesh ने 2025 के लिए दो अखिल भारतीय फ़िल्मों की लाइन-अप की घोषणा, इन मूवीज़ में मचाएंगे धमाल -Indianews

Adivi Sesh ने 2025 के लिए दो अखिल भारतीय फ़िल्मों की लाइन-अप की घोषणा, इन मूवीज़ में मचाएंगे धमाल -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 7:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adivi Sesh Lines Up Two Pan-Indian Films For 2025: अदिवी शेष (Adivi Sesh) की पिछली रिलीज़, मेजर को स्क्रीन पर आए दो साल हो चुके हैं। जबकि अभिनेता के पास पाइपलाइन में दो फ़िल्में हैं। ऐसा लगता है कि अदिवी शेष को बड़े पर्दे पर वापस आने में एक और साल लगेगा। इस बारे में अदिवी शेष ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि 2025 मेरे लिए एक बड़ा साल होगा। मेरे पास दो अखिल भारतीय रिलीज़ डकैत (Dacoit) और गुडाचारी 2 (Goodachari 2) होंगी।” अभिनेता ने कहा, वादा करते हुए कि फ़िल्में इंतज़ार के लायक होगी।

अदिवी शेष, श्रुति हासन अभिनीत एक बड़े बजट की प्रेम कहानी, डकैत की शूटिंग शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। वो कहते हैं, “यह लोगों के दिलों में धमाका करने के लिए तैयार है। हम हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूटिंग करेंगे।” यह प्रोजेक्ट शेनिल देव की फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है, जिन्होंने इससे पहले शेष की फिल्मों क्षणम और गुडाचारी के लिए फोटोग्राफी निर्देशक के रूप में काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

Sidharth Malhotra ने अपना परफेक्ट फ्लाइट व्यू की दिखाई झलक, पत्नी Kiara Advani की सोते हुए फोटो की शेयर- India News

गुडाचारी 2 की तैयारी में जुटे अदिवी शेष

इस बीच, वह गुडाचारी 2 की भी शूटिंग कर रहे हैं, जो बनिता संधू और इमरान हाशमी के साथ जासूसी शैली में उनकी वापसी है। उन्होंने कहा, “यह मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। हमने कच्छ के रण में एक बड़ा शेड्यूल पूरा कर लिया है। हम सर्वश्रेष्ठ आउटपुट सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

बेटे Junaid Khan की महाराज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होने पर परिवार ने लुटाया प्यार, मां रीना और बहन इरा ने किया रिएक्ट- India News

बता दें कि जी 2 अदिवी सेश की प्रसिद्ध फिल्म गुडाचारी का सीक्वल है। यह फिल्म एक एक्शन स्पाई थ्रिलर है, जिसका निर्देशन विनय कुमार सिरिगिनीदी ने किया है। फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT