होम / 4 बच्चों और 2 बीवियों के बाद मशहूर यूट्यूबर Armaan Malik ने की तीसरी शादी? इन तस्वीरों से सामने आ गया चौंकाने वाला सच

4 बच्चों और 2 बीवियों के बाद मशहूर यूट्यूबर Armaan Malik ने की तीसरी शादी? इन तस्वीरों से सामने आ गया चौंकाने वाला सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 24, 2024, 7:55 pm IST
ADVERTISEMENT
4 बच्चों और 2 बीवियों के बाद मशहूर यूट्यूबर Armaan Malik ने की तीसरी शादी? इन तस्वीरों से सामने आ गया चौंकाने वाला सच

YouTuber Armaan Malik Marriage

India News (इंडिया न्यूज), YouTuber Armaan Malik Third Wife: अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ दिखाई देने पर काफी हलचल मचा दी थी। पूरा देश इस बात पर विश्वास नहीं कर पाया कि कैसे एक आदमी अपनी दो पत्नियों को राष्ट्रीय टेलीविजन पर खुलेआम दिखा सकता है, जो एक विवादास्पद उदाहरण पेश करता है। बता दें कि अरमान मलिक पहले शादीशुदा थे, लेकिन वह रिश्ता खत्म हो गया, जिसके बाद उन्होंने पायल मलिक से शादी कर ली। बाद में उन्हें कृतिका मलिक से फिर से प्यार हो गया और उन्होंने उनसे शादी कर ली।

कृतिका से शादी करने के बाद, अरमान मलिक की दूसरी पत्नी पायल अपने बेटे चीकू के साथ घर छोड़कर चली गईं, लेकिन एक साल बाद वो वापस आ गईं और तीनों ने साथ रहने का समीकरण बना लिया। उनकी शादी और रहने की स्थिति एक तरह की है और ऐसा लगता है कि उनके परिवार में कोई आ रहा है।

अरमान के बच्चों की देखभाल करने वाली ने उनके लिए रखा करवा चौथ

आपको बता दें कि 20 अक्टूबर, 2024 को पूरे देश में करवा चौथ मनाया गया और यहां तक कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने भी उनके लिए व्रत रखा और उनकी लंबी उम्र और समृद्धि की प्रार्थना की। परिवार अपने दैनिक जीवन के बारे में नियमित रूप से व्लॉग बनाता है और यह दिन भी अलग नहीं था। उनके YouTube चैनल पर, उनके बच्चों की देखभाल करने वाली, लक्ष्य भी व्लॉग बनाती हैं और करवा चौथ पर वह उस दिन को रिकॉर्ड करती हुई देखी गईं जब लोगों ने देखा कि उन्होंने अपने हाथों की मेहंदी पर संदीप, उर्फ ​​अरमान मलिक का नाम लिखा था।

Salman Khan ने की थी सुलह की कोशिश, गैंगस्टर बिश्नोई के भाई ने लीक किया ब्लैंक चेक वाला राज – India News

Laksh Mehendi

अरमान मलिक ने की चौथी बार शादी?

इससे हलचल मच गई क्योंकि लोग उत्सुक थे कि क्या अरमान मलिक ने चौथी बार शादी की है। लक्ष्य मलिक परिवार के बहुत करीब हैं और हमेशा उनके साथ उनके सभी व्लॉग में दिखाई देते हैं और यहां तक ​​कि जिम और अन्य छुट्टियों में भी उनके साथ जाते हैं। कावरा चौथ व्लॉग में, अरमान मलिक अपनी पत्नियों के लिए तीन उपहार लाते हुए देखे गए, जिसमें से उन्होंने केवल दो अंगूठियां दीं और तीसरी को अलग रख दिया। इससे और अधिक अटकलें लगाई जाने लगीं कि क्या लक्ष्य मलिक परिवार के साथ अरमान की तीसरी पत्नी के रूप में रह रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

शाहरुख खान संग फिल्म की शूटिंग कर रही एक्ट्रेस के पति की हुई मौत, अकेले की अंतिम यात्रा की तैयारी – India News

कृतिका ने अपनी सौतन पायल के साथ करवा चौथ पर वीडियो किया शेयर

कृतिका मलिक ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर करवा चौथ का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें करवा चौथ का सार दिखाया गया है। वीडियो में वो और उनकी सौतन पायल मलिक एक साथ करवा चौथ की रस्में निभाते हुए, खुशी से झूमते हुए और अपने मजबूत बंधन को दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं। पारंपरिक परिधान पहने हुए, उन्होंने अरमान मलिक और उनके परिवार के लिए अपने प्यार को एकजुट करते हुए, गर्मजोशी और सौहार्द के साथ त्योहार मनाया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT