होम / 5 साल बाद अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की जोड़ी बड़े पर्दे पर मचाएगी धमाल, एटली की फिल्म में आएंगे नज़र

5 साल बाद अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की जोड़ी बड़े पर्दे पर मचाएगी धमाल, एटली की फिल्म में आएंगे नज़र

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 2, 2023, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Varun Dhawan Reunite, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी के जन्म के बाद एक लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं। हालांकि, उनकी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इसी बीच अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के बाद एक बार फिर से वो बड़े पर्दे पर अपने ऑडियंस के बीच आने की तैयारी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो वरुण धवन के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर जवान के निर्देशक एटली की फिल्म में नजर आ सकती हैं।

अनुष्का-वरुण की जोड़ी फिर से करेगी धमाल

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि वरुण धवन जल्द ही साउथ के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक एटली के साथ जल्द ही काम करने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। अब एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून की रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन के अपोजिट इस फिल्म में मेकर्स ने अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया है।

रिपोर्ट में बताया गया कि ये अनटाइटल फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होने वाली है, जिसे जवान के डायरेक्टर एटली कुमार, मुराद खेतानी के साथ मिलकर प्रोड्यूसर करेंगे। बता दें कि इससे पहले इस फिल्म के डायरेक्टर ‘कबीर सिंह’ और ‘भूलभुलैया 2’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन स्टारर इस फिल्म में दो लीड एक्ट्रेस होंगी, जिसमें से एक रोल में अनुष्का शर्मा दिखाई देंगी और दूसरी लीडिंग लेडी की तलाश अब भी मेकर्स कर रहें हैं।

अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस को किया था अप्रोच

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि एटली की अनटाइटल फिल्म में अनुष्का से पहले वरुण के साथ ‘बवाल’ में नज़र आने वालीं जाह्नवी कपूर को मेकर्स ने अप्रोच किया था, लेकिन डेट इश्यू की वजह से उन्होंने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि अनुष्का शर्मा को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और उन्होंने इसका बनने के लिए हामी भर दी है।

5 साल पहले ‘सुईधागा’ में दिखी थी वरुण-अनुष्का की जोड़ी

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सुईधागा’ में साथ काम किया था। इस फिल्म को यशराज बैनर तले बनाया गया था। इस फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही देसी अवतार में नजर आए थे। बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई, लेकिन इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
ADVERTISEMENT