होम / बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे इमरान हाशमी, फिल्म का पोस्टर शेयर कर की घोषणा

बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे इमरान हाशमी, फिल्म का पोस्टर शेयर कर की घोषणा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2023, 10:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi Debut South Industry, मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म ‘फुटपाथ’ से की थी। पहली फिल्म पर्दे पर फ्लॉप रही, लेकिन उनकी दूसरी फिल्म ने उन्हें एक अलग ही पहचान दिलाई, जिसका नाम था ‘मर्डर’। इस मूवी से एक्टर रातों-रात स्टार बन गए थे। अब इमरान हाशमी को लेकर खबर है कि वो साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले है।

फिल्म ‘ओजी’ से साउथ में डेब्यू करेंगे इमरान हाशमी

आपको बता दें कि डायरेक्टर सुजीत ने जब से अपनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘ओजी’ की घोषणा की है, तब से फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म ‘ओजी’ में पावर स्टार कल्याण लीड रोल में हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल अदा करते नजर आएंगे।

हैदराबाद में हो रही है शूटिंग

जानकारी के अनुसार, इन दिनों ओजी की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। इससे पहले फिल्म के कुछ अहम सीन्स मुंबई में शूट हो चुके हैं। तेलुगु इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर इमरान ने कहा, “मैं फिल्म ओजी से साउथ इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हूं। फिल्म की कहानी काफी अच्छी है। साथ ही इसमें मुझे एक चुनौतीपूर्ण किरदार करने का मौका मिल रहा है। मैं पवन कल्याण, सुजीत सर और फिल्म की टीम के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। मुझे पूरा यकीन है कि हम इस फिल्म से दर्शकों को एक शानदार सिनेमेटिक अनुभव देने का पूरा प्रयास करेंगे।”

इमरान हाशमी के साथ श्रेया रेड्डी आएंगी नजर

बता दें कि मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रेया रेड्डी को लेकर ऐलान किया था। इस फिल्म में वो एक महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगी। इस फिल्म में थमन एस ने म्यूजिक दिया है, जबकि इसका निर्माण डिवीवी दनया ने किया है। वहीं इसका लेखन और निर्देशन सुजीत ने डिवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले किया है। इस फिल्म में अनुभवी एक्टर प्रकाश राज भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT