होम / दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ की लाइफ में अब इस हसीना की हुई एंट्री, पिछले 1 साल से कर रहें हैं डेट!

दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ की लाइफ में अब इस हसीना की हुई एंट्री, पिछले 1 साल से कर रहें हैं डेट!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 10, 2023, 6:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Shroff New Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। टाइगर श्रॉफ अपनी लव लाइफ की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ का नाम काफी लंबे समय तक एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) से जुड़ा था। फिर इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई, जिसे जानने के बाद दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के फैंस हैरान हो गए थे। लेकिन अब टाइगर श्रॉफ की लव लाइफ से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। टाइगर श्रॉफ का नाम अब दूसरी हसीना से जुड़ रहा है।

टाइगर श्रॉफ की लाइफ में इस हसीना की हुई एंट्री

आपको बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। टाइगर श्रॉफ का नाम दिशा पाटनी और एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) के बाद अब एक्ट्रेस दीशा धानुका (Deesha Dhanuka) से जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट में इन दोनों को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहें हैं। रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि दीशा धानुका और टाइगर पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। टाइगर श्रॉफ ने करण जौहर के शो में दावा किया था कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं है।

अब टाइगर श्रॉफ और दीशा धानुका के अफेयर की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। क्योंकि इन दोनों के अफेयर की किसी को भनक तक नहीं लगी थी। इस खबर को लेकर दीशा धानुका और टाइगर श्रॉफ ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर इस अफेयर के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’, ‘बागी 4’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले है।

 

Read Also: अक्षय कुमार ने OMG 2 से नया टीजर किया रिलीज, हिंदू पौराणिक कथा की एक कहानी पर बेस्ड है वीडियो का डायलॉग (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT