होम / Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 29, 2024, 2:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sahil Khan Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड अभिनेता और फिटनेस इन्फ्लुएंसर साहिल खान (Sahil Khan) को महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App) केस में उनकी कथित संलिप्तता के लिए 28 अप्रैल को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। एक्टर को बाद में मुंबई वापस लाया गया, जहां उन्हें मुंबई की विशेष अदालत ने 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। इस बीच, रिपोर्टों के अनुसार, यह पता चला कि एक्टर को लगभग 40 घंटे के लंबे ऑपरेशन के बाद पकड़ा गया था। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, साहिल ने अपनी नजरबंदी से बचने के लिए चार राज्यों में करीब 1800 किलोमीटर की यात्रा की।

साहिल खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की यात्रा

जानकारी के अनुसार, साहिल खान, जिसे महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में उसके कथित संबंध के लिए गिरफ्तार किया गया है, कहा जाता है कि उन्होंने 4 दिनों में पांच राज्यों की यात्रा की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अदालत द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद एक्टर ने 25 अप्रैल को महाराष्ट्र छोड़ दिया था। उन्होंने शुरू में गोवा के लिए उड़ान भरी और वहां से उन्होंने कर्नाटक के हुबली की यात्रा की, फिर इसके बाद हैदराबाद के लिए एक निजी कार यात्रा की।

Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews – India News

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि साहिल खान ने एक भेस अपनाया, क्योंकि उन्होंने खुद को साधारण कपड़े पहनाए और अपने चेहरे के चारों ओर एक दुपट्टा पहना। हालांकि, जब एक्टर हैदराबाद में थे, पुलिस उनके स्थान को ट्रैक करने में कामयाब रही, जिससे उन्हें छत्तीसगढ़ की ओर भागने के लिए उकसाया गया।

इस तरह एक्टर साहिल खान को किया गया गिरफ्तार

यह भी दावा किया गया कि साहिल ने यात्रा करने के लिए छत्तीसगढ़ के नक्सलवादी क्षेत्र का विकल्प चुना, जबकि उनका ड्राइवर रात के समय उस मार्ग को लेने में अनिच्छुक था। जिसके बाद पुलिस ने उसे छत्तीसगढ़ के जगदलपुर स्थित होटल आराध्या इंटरनेशनल में ठहरे होने का पता चलने पर गिरफ्तार कर लिया।

रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews – India News

मुंबई पुलिस 70 घंटे से अभिनेता का पता लगा रही थी। गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से दो मोबाइल फोन और कुछ नकदी भी बरामद की गई। साहिल खान को महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया है, जिसने कथित तौर पर अवैध जुआ और लेनदेन की सुविधा प्रदान की थी।

गिरफ्तारी के बाद साहिल खान ने कही ये बात

इस बीच, साहिल खान ने 1 मई, 2024 तक पुलिस हिरासत में भेजे जाने के बाद, अदालत के फैसले पर भी अपना रिएक्शन दिया है और न्यायिक प्रणाली में अपना विश्वास व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मुझे मुंबई पुलिस पर, देश के कानूनों पर पूरा विश्वास है, सच आएगा आप देख लेंगे।”

शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT