होम / तलाक के बाद Imran Khan ने गर्लफ्रेंड लेखा से जोड़ा रिश्ता, एक्स वाइफ से रहे सालों तक दूर

तलाक के बाद Imran Khan ने गर्लफ्रेंड लेखा से जोड़ा रिश्ता, एक्स वाइफ से रहे सालों तक दूर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 7, 2024, 12:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan, दिल्ली: इमरान खान, जिनके लेखा वाशिंगटन के साथ डेटिंग की अफवाह है, ने हाल ही में मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते को स्वीकार किया। जिसमें उन्होंने कई बातों पर रोशनी डाली।

एक्टर ने रिश्ते को किया स्वीकार

इमरान खान ने बताया, “ये अटकलें सच हैं कि मैं लेखा वाशिंगटन के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ हूं। मैं तलाकशुदा हूं और फरवरी 2019 से अलग हो गया हूं।” इसके साथ बता दें कि इमरान खान की पहली शादी अवंतिका मलिक से हुई थी। उनकी एक बेटी इमारा है। उसी इंटरव्यू के दौरान, इमरान ने लेखा के “घर तोड़ने वाली” होने की कहानी को भी संबोधित किया। उन्होंने बताया, “लेखा के घर तोड़ने वाली होने की यह कहानी है, जो मुझे क्रोधित करती है क्योंकि न केवल यह स्त्री-द्वेषपूर्ण है बल्कि यह एक व्यक्ति के रूप में मेरी एजेंसी को भी छीन लेती है।” Imran Khan 

ये भी पढ़े: Sunil Shetty ने दिया माधुरी को गुलाब, इस अंदाज में सेलिब्रेट किया खास दिन

गर्लफ्रेंड से करीबी पर की बात

लेखा के साथ अपनी अंतरंगता और इसकी शुरुआत कैसे हुई, इस बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा, “लेखा और मैं लॉकडाउन के दौरान करीब आए, मेरे अवंतिका से अलग होने के डेढ़ साल बाद और लगभग एक साल बाद जब वह अपने पति से नहीं बल्कि अपने पार्टनर से अलग हुई थी।” जैसा कि व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया है।”

आमिर की बेटी की शादी में हुए स्पॉट Imran Khan 

इमरान और लेखा ने उदयपुर में आमिर खान की बेटी इरा की शादी के उत्सव और मुंबई में रिसेप्शन में भाग लिया। इस अफवाह वाले कपल ने शटरबग्स के लिए खुशी से पोज़ दिया। वे आमिर के परिवार के सदस्यों के एल्बम में भी एक साथ दिखे। एक्टर-डायरेक्टर दानिश हुसैन द्वारा शेयर की गई छवियों के एक सेट में, लेखा वाशिंगटन और इमरान खान को पार्टी के लिए अपने सबसे फैशनेबल कपड़े पहने देखा जा सकता है। लेखा को लाल गाउन पहने देखा जा सकता है जबकि इमरान ने सूट पहना हुआ है। तस्वीरों को शेयर करते हुए दानिश हुसैन ने लिखा, “इरा खान और नुपुर शिखारे को इस मिलन के लिए ढेर सारा प्यार। हम सभी को प्यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Danish Husain (@dan.husain)

इससे पहले, लेखा वाशिंगटन और इमरान खान की एक साथ पोज देते हुए तस्वीरें इरा की चचेरी बहन ज़ैन मैरी के साथ-साथ खुद लेखा वाशिंगटन ने भी साझा की थीं। अंदर की तस्वीरें साझा करते हुए ज़ैन मैरी ने लिखा, “आई एंड एन के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं, आप दोनों को मेरे दिल की क्षमता से भी ज्यादा प्यार है, इसलिए मैंने आपके शुरुआती अक्षरों को उतने दिलों से लिया जितना मेरे हाथ में आ सकते हैं और हां, इमारा ने चार फूलों का ढेर लगाया है।” मेरे सिर पर ताज।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

ये भी पढ़े: Shahrukh Khan ने गुजराती में बोला अपना फेमस डायलॉग, इन सितारों ने किया परफॉर्म

पार्टी में भी हुए थे स्पॉट 

कुछ महीने पहले, मोनिका डोगरा द्वारा आयोजित एक पार्टी में लेखा वाशिंगटन और इमरान खान को एक साथ देखा गया था और इसमें अभिनेता अभय देओल भी शामिल हुए थे। तस्वीरों को साझा करते हुए, अभय देओल ने लिखा, “यह एक मजेदार, उदार, समूह था! उस्ताद मोनिका डोगरा द्वारा आर्केस्ट्रा #दोस्तों #पिछली रात के बारे में।” इस पर मोनिका डोगरा ने लिखा, “रातें जो मुझे बॉम्बे में जीवन देती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

हाल ही में, इमरान खान अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए चर्चा पैदा कर रहे हैं। उन्हें जाने तू… या जाने ना, आई हेट लव स्टोरीज, ब्रेक के बाद, डेल्ही बेली, मटरू की बिजली का मंडोला जैसी कुछ फिल्मों के लिए जाना जाता है। लेखा ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़े: TikTok Ban in US: अमेरिका में उठी टिकटॉक बैन…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT