होम / 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद शहनाज गिल के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, खुद इस बात का किया खुलासा

'किसी का भाई किसी की जान' के बाद शहनाज गिल के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, खुद इस बात का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 20, 2023, 9:17 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Shehnaaz Gill Get Rhea Kapoor Project) पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बता दें कि शहनाज गिल एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच अब शहनाज गिल के फैंस के लिए एक नई खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द रिया कपूर की फिल्म में नज़र आने वाली हैं। रिया कपूर के पति करण बुलानी इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। वहीं, फिल्म में भूमि पेडणेकर और अनिल कपूर की भी अहम भूमिका होगी। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने इस बात की जानकारी दी है।

शहनाज गिल ने इंटरव्यू में कही ये बात

शहनाज गिल ने कहा, “मेरी कई फिल्में पाइप लाइन में है। मैंने रिया कपूर की फिल्म में काम किया है। ये जब भी रिलीज होगी, मैं तब इस बारे में बात करूंगी। मैंने इस फिल्म में भी अच्छा काम किया है। मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है।”

राघव जुयाल संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में शहनाज

इसके साथ ही शहनाज गिल इन दिनों अपने को-एक्टर राघव जुयाल संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान ने राघव और शहनाज के बीच बढ़ रही नजदीकियों की तरफ इशारा किया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा। लेकिन, हाल ही में राघव जुयाल शहनाज गिल संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

45 Kg Of Honeycomb: बच्ची को बेडरूम से आती थी हैरान करने वाली आवाजें, खुली पोल तो चौक गए सब-Indianews
Satyajit Ray Birthday: अकादमी मानद पुरस्कार मिलने वाले बने इकलौते भारतीय, 23 दिन बाद हुआ निधन -Indianews
Jammu: सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF के जवानों ने दुश्मनों के मंसूबे पर फेरा पानी, पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर- indianews
Summer Vaction Looks: इस गर्मियों में ले जैस्मिन भसीन से, कूल ऑउटफिट टिप्स -Indianews
Met Gala 2024: कब, कहाँ, कैसे देखें मेट गाला 2024, यहां जानें पूरी जानकारी -Indianews
Varanasi: जरूरत से ज्यादा जिम करना व्यक्ति को पड़ा भारी, बेहोश होने से गई जान-Indianews
Indonesia Dual Citizenship: इंडोनेशिया कर रहा दोहरी नागरिकता देने की तैयारी, यहां जानें पूरी डीटेल- indianews
ADVERTISEMENT