होम / प्रियंका, करीना के बाद अब सोनम-बिपाशा पर भी चढ़ा Me At 21 का खुमार, शेयर की पुरानी तस्वीरें

प्रियंका, करीना के बाद अब सोनम-बिपाशा पर भी चढ़ा Me At 21 का खुमार, शेयर की पुरानी तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : February 4, 2024, 9:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor-Bipasha Basu, दिल्ली: इंटरनेट पर ‘मी एट 21’ का ट्रेंड बढ़ गया है, जिससे अलग अलग इंडस्ट्री के लोग आकर्षित हो रहे हैं और वे अपनी 21 साल की उम्र वाली पुरानी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। काजोल, करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी इस ट्रेंड से भाग लिया, और अपने अतीत की पुरानी झलक पेश की। इस ट्रेंड में शामिल होते हुए सोनम कपूर और बिपाशा बसु ने भी बीते जमाने की तस्वीरें शेयर की हैं।

सोनम कपूर-बिपाशा बसु ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

3 फरवरी को सोनम कपूर ट्रेंडिंग ‘मी एट 21’ चैलेंज में शामिल हुईं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों की झलकियाँ साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की सांवरिया में अपनी शुरुआत से, सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज को साझा किया।

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

बिपाशा बसु भी इस ट्रेंड में शामिल हो गईं, और एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी तस्वीरें साझा की हैं। इन के साथ, दिवा ने एक हाल ही की तस्वीर भी शामिल की, जो किसी भी उम्र में आत्म-प्रेम पर एक शक्तिशाली संदेश दे रही है।

Bipasha Basu
Bipasha Basu

सोनम कपूर का वर्क फ्रंट

सोनम की सबसे हालिया फिल्म, क्राइम थ्रिलर ब्लाइंड, 7 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। शोम मखीजा की डायरेक्टेड और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित, यह फिल्म इसी नाम की एक दक्षिण कोरियाई फिल्म से प्रेरित थी। ब्लाइंड ने 2019 में द ज़ोया फैक्टर के बाद से सोनम की एक एहम किरदार में वापसी की। उनकी आगामी प्रोजेक्ट बैटल फॉर बिटोरा है। एक्ट्रेस ने ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर टेंटपोल फिल्म या सीरीज को शीर्षक देने में अपनी रुचि पर जोर देते हुए, ओटीटी परियोजनाओं की खोज के लिए अपना खुलापन व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से स्ट्रीमिंग में अपना कदम रखना चाहती थी, बशर्ते कि मैं किसी ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर एक टैम्पोले फिल्म या सीरीज का नेतृत्व कर रही हूं। मैं स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा बनाए जा रहे उत्कृष्ट कंटेंट की बहुत बड़ी दर्शक रही हूं।” अब वर्षों से।”

बिपाशा बसु का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस को आखिरी बार 2020 में मिनीसीरीज डेंजरस में स्क्रीन पर देखा गया था, जिससे उनके फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार था। हाल ही में मीडिया से बातचीत में जब एक्ट्रेस से उनकी वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं जल्द ही इसमें वापसी करूंगी। मुझे लगता है कि मेरी बेटी मुझे ऐसा करने की इजाजत देगी।”।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT