होम / Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews

Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 4, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh and Kareena Kapoor Khan: दिलजीत दोसांझ अपने फैंस और कई बॉलीवुड हस्तियों का दिल जीत रंहे हैं, अपने गीत G.O.A.T के शीर्षक पर खरे उतर रहें हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। दरअसल, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के इस पोस्ट पर करीना ने रिएक्ट है।

करीना कपूर खान ने दिलजीत दोसांझ के पोस्ट पर किया रिएक्ट

फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने दौरे की तस्वीरें शेयर कीं। करीना कपूर खान, एक सच्ची फैनगर्ल ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। करीना ने दिलजीत के पोस्ट पर लिखा, “G.O.A.T” और इसके साथ हार्ट इमोजी भी ड्रोप किया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि G.O.A.T का मतलब “अब तक का सबसे महान” है।

Amitabh Bachchan ने गर्मजोशी से गले लगाते हुए Rajinikanth संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए रिएक्शन -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

करीना कपूर के साथ क्रू में नजर आए थे दिलजीत दोसांझ

हाल ही में करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ ने क्रू में फिर से स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा तब्बू और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में थे। क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और अपनी कॉमिक टाइमिंग और आकर्षक कहानी के लिए बहुत प्रशंसा और आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त की थी। खैर, यह पहली बार नहीं है जब करीना और दिलजीत ने अपनी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति से दिल जीता है। इससे पहले साल 2016 की फिल्म उड़ता पंजाब में उनके प्रदर्शन के लिए दोनों को बहुत सराहा गया, जिसमें आलिया भट्ट और शाहिद कपूर भी थे।

Shekhar Suman ने अपने बेटे आयुष की मौत के बाद बंद किया मंदिर, घर से हटाई भगवान की मूर्तियां -Indianews – India News

Kareena Kapoor Comment

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में पारिवारिक कॉमेडी क्रू में एक मजाकिया एयर होस्टेस के रूप में देखा गया था, जिसमें कृति सनोन और तब्बू सह-कलाकार थीं। फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में हिट हुई। अब इसके बाद, करीना कपूर खान रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और अधिक सितारों से सजी कलाकार के साथ दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सिंघम अगेन अभी प्रोडक्शन स्टेज में है। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म इस साल के अंत में स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पर रिलीज होने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Former Protest: पीएम मोदी के रैली से पहले हाई अलर्ट पर पंजाब, किसान आंदोलन की चल रही योजना-Indianews
Google मना रहा जर्मन वाद्ययंत्र और लोक संगीतकार के मुख्य निचोड़ अकॉर्डियन का जश्न, यहां जानें इसका महत्व- indianews
Vastu Tips: क्या किचन में लगा सकते है तुलसी का पौधा, जानें नियम के साथ शुभ और अशुभ परिणाम
UK: ब्रिटेन पुलिसकर्मी की हैवानियत, व्हीलचेयर पर बैठे व्यक्ति को बेरहमी से पीटा; जांच जारी- indianews
Buddha Purnima 2024: क्यों मनाया जाता है बुद्ध पुर्णिमा? जानिए इतिहास, महत्व और समय-Indianews
मुझे सीएम पद छोड़ने के लिए मजबूर करने की साजिश… इस्तीफे पर अरविंद केजरीवाल का बयान- indianews
Aaj ka Panchang: आज मनाई जाएगी बुद्ध पूर्णिमा, जानें आज का शुभ मुहूर्त, राहुकाल का समय-Indianews
ADVERTISEMENT