होम / बेटे Akaay के जन्म के बाद एक्टिंग फील्ड में Anushka Sharma ने किया कमबैक, इस प्रोजेक्ट में आईं नजर -Indianews

बेटे Akaay के जन्म के बाद एक्टिंग फील्ड में Anushka Sharma ने किया कमबैक, इस प्रोजेक्ट में आईं नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 6:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Returned Back After Akaay Birth: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को भला कौन नहीं जानता। लंबे वक्त से दूसरी बार मां बनने की वजह से वह ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं। लेकिन अब बतौर एक्ट्रेस अनुष्का ने अदाकारी के फील्ड में वापसी कर ली है। जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दिखाई है। बता दें कि बेटे अकाय कोहली (Akaay Kohli) के जन्म के बाद अनुष्का एक प्रोजेक्ट में एक्टिंग करती नजर आई हैं।

एक्टिंग फील्ड में अनुष्का ने किया कमबैक

आपको बता दें कि बेटे अकाय कोहली के जन्म के दौरान अनुष्का शर्मा अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ लंदन में मौजूद रहीं। बीते 15 फरवरी 2024 को अनुष्का दूसरी बार मां बनीं और उन्होंने बेटे अकाय को जन्म दिया। इसके बाद हर कोई अनुष्का शर्मा को बतौर एक्ट्रेस वापसी करते हुए देखने के लिए बेताब नजर आया। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने उनकी बेताबी को खत्म कर दिया है।

Ranbir Kapoor ने एनिमल के गाने को पियानो पर किया एंजॉय, Alia Bhatt ने रिकॉर्ड किया ये अनसीन वीडियो -Indianews – India News

दरअसल, भारत वापस आने के बाद हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक मोबाइल कंपनी के टीवी विज्ञापन में काम किया है। इस टीवी एड के साथ ही उन्होंने एक एक्ट्रेस के तौर पर एक्टिंग में कमबैक कर लिया है। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इस टीवी एड के वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “यह अपराध में मेरे पसंदीदा साथी से मिलने का समय है। सोचो मैं किसके बारे में बात कर रही हूं- इस प्यारी लड़की के बारे में या #OnePlusOpen के बारे में?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

43 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने Harman Baweja, पत्नी साशा ने बेबी गर्ल को दिया जन्म -Indianews – India News

अनुष्का के वीडियों पर फैंस ने दिए रिएक्शन

अनुष्का के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘क्वीन इज बैक।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अकाय की मम्मी वापसी के लिए आपका स्वागत।’ इस तरह से अनुष्का के फैंस उन्हें वापसी कर देख काफी खुश नजर आ रहें हैं।

Deepika Padukone प्रेग्नेंसी के दौरान नहीं करेंगी कल्कि 2898 AD का प्रमोशन! इस दिन रिलीज होगी मूवी -Indianews – India News

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो चकदा एक्सप्रेस है। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका अदा करती दिखेंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT