होम / रिलीज के बाद फिल्म Jawan पर लगा Copy का आरोप, कितना पड़ेगा कमाई पर असर

रिलीज के बाद फिल्म Jawan पर लगा Copy का आरोप, कितना पड़ेगा कमाई पर असर

Babli • LAST UPDATED : September 8, 2023, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Copied From South Filmदिल्ली: बॉलीवुड किंग खान कि फिल्म जवान सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। और आप बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। फिल्म जवान का डायरेक्शन करने वाले इटली कुमार ने अपने करियर में जानी मानी बड़ी फिल्में जैसे मेर्सल, बिगिल, थेरी बना चुके है । इटली कुमार कि फिल्म जवान को काफी पसंद किया जा रहा है। जिसके बाद इस फिल्म के मार्क्स और शाहरुख काफी खुश है। इसी बीच फिल्म जवान पर एक बाद आरोपी लगाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है, की एटली कुमार कि जवान तमिल फिल्म ‘थाई नाडू’ की कॉपी है।

जवान पर लगा कॅापी का आरोप

शाहरुख कि फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। जिसके बाद इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल लोगों का कहना है की फिल्म जवान 1989 में रिलीज हुई सत्यराज की फिल्म थाई नायडू की कॉपी है। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म जवान और थाई नायडू में समानताएं भी बता रहे हैं।

छवि

फिल्म जवान का बॅाक्स आफिस कलेक्शन

शाहरुख के फिल्म जवान एटली कुमार ने डायरेक्ट की है। जिसमें शाहरुख के साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी नजर आए हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल है। जवान में शाहरुख खान और एटली कुमार ने पहली बार साथ में काम किया है। ये फिल्म शाहरुख की पहली पैन इंडिया फिल्म होने वाली है। शाहरुख कि फिल्म जवान ने पहले ही दिन 65 करोड रुपए का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेस है। उसका अंदाज़ फिल्म के एडवांस बुकिंग को लेकर भी लगाया जा सकता है।

पूरी दुनिया में जवान ने मचाया तहलका

वहीं बता दे की पूरी दुनिया में जवान तहलका मचा रही है। वह चाहे अमेरिका हो या फिर लंदन फिल्म को लंदन, अमेरिका, दुबई, मिडल ईस्ट, अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और कई दूसरे देशों में भी रिलीज किया गया है। जहां से उसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में शाहरुख खान की फिल्म जवान शानदार वर्ल्डवाइड कलेक्शन करती जा रही है। वही बताया जा रहा है कि जवान ने दुनिया भर से 150 करोड़ तक का कलेक्शन पूरा कर लिया है।

 

ये भी पढ़े –
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
ADVERTISEMENT